एक नजर

प्रवासी की मौत

टाहलीवाल —  बाथू में क्रशर मशीन में आने से एक 42 वर्षीय प्रवासी मजदूर की मौत हो गई। मृतक की पहचान शंकरविद पुत्र बिल्ट्विद निवासी गांव बिहार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। डीएसपी कुलविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

चाकू बरामद

सोलन — कोटलानाला में युवती पर तेजधार हथियार से हमला करने वाले युवक से चाकू बरामद कर दिया है। पुलिस ने युवक से यह चाकू उसके गांव जगतपुरा, तहसील सुनाम, जिला संगरूर, पंजाब से बरामद किया है। इस चाकू से युवक ने युवती पर हमला कर उसे घायल कर दिया था।   प्रेम सिंह की निशानदेही पर ही पुलिस ने यह चाकू बरामद किया है।

अवैध शराब धरी

ठाकुरद्वारा —   गगवाल में बसंतपुर नशा निवारण कमेटी के अध्यक्ष कमलजीत और ठाकुरद्वारा कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार शर्मा ने युवाओं को साथ लेकर  गगवाल में  40-40 लीटर के लाहण से भरे दो कैन लाहण ,मिट्टी में दबे 14 शराब के कैनों को पकड़ा।  थाना प्रभारी इंदौरा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। गौर हो कि   मंड क्षेत्र के हर गांव से नशे को खत्म करने के लिए पंचयात स्तर पर युवाओं ने कमेटियां गठित की हैं। कमेटियों हर रोज गांव में दबिश दे रही हैं।