एक नजर

अपना दल बीजेपी संग

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लंबे वक्त तक चली राजनीतिक खींचतान के बाद अपना दल और भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर लोकसभा चुनाव में साथ मैदान में उतरने का फैसला किया है। अमित शाह ने शुक्रवार को औपचारिक रूप से यह ऐलान कर दिया है कि बीजेपी और अपना दल यूपी में गठबंधन करेगी और अनुप्रिया की पार्टी को पिछले समझौते की तरह इस बार भी दो सीटें दी जाएंगी।

माया मेरा नंबर रख लें

लखनऊ। लोकसभा चुनाव करीब आते ही गड़े मुर्दों को उखाड़ने का काम शुरू हो गया है। केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की नेता उमा भारती ने गेस्ट हाउस कांड के बहाने बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर हमला बोला है। उमा भारती ने कहा कि इस बार भी अगर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मायावती पर हमला करें, तो मैं उन्हें बचाऊंगी। जैसे ही उनको संकट आए, तो मेरा मोबाइल नंबर रखें और तुरंत मुझे फोन करें। उन पर संकट आना जरूर है।

तेरी महफिल में हम न होंगे

पटना। अपनी पार्टी पर लगातार कटाक्ष करने वाले बिहार के पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को ट्विटर पर शायराना अंदाज में ट्वीट किया। उन्होंने इशारों ही इशारों में कई बातें कहीं। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में, लेकिन हम न होंगे।