एक नजर

बंदरोल में कार पलटी युवक की मौत

थाना कुल्लू के अंतर्गत बंदरोल सब्जी मंडी के साथ एक कार  दुर्घटना ग्रस्त हो गया। इस हादसे में एक सवार की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बंदरोल में  एक तेज कार सड़क पर ही पलट गया। इस हादसे में वाहन चालक गोपाल सिंह पुत्र श्री मेघ नाथ गांव शिरढ जिला को गंभीर चोट आई। जिसे उपचार के लिए कल्लू अस्पताल लाया गया था, लेकिन डाक्टरों ने उसेमृत घोषित कर दिया।

बंजार में दो किलो चरस संग दो धरे

कुल्लू —जिला कुल्लू के बंजार में पुलिस ने दो लोगों को दो किलो 135 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार बंजार पुलिस ने हैड कांस्टेबल जगदीश कुमार के नेतृत्व में नाका लगा रखा था । इस दौरान वहां से एक ट्रक आया । नाके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने जब  ट्रक की शक के आधार पर तलाशी ली तो उसमें से दो किलो 135 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने ट्रक में सवार ड्राइवर और दूसरे व्यक्ति को चरस तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस द्वारा चरस के साथ पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान अनिल कुमार उर्फ  सोनू पुत्र आजाद सिंह निवासी खुबडू सोनीपत हरियाणा और ओम प्रकाश पुत्र सुर्जान सिंह दारवा मंडी के रूप में हुई है।

गगरेट में दो युवकों से चिट्टा पकड़ा

गगरेट—  गगरेट पुलिस ने पंजाब के दो युवकों को चिट्टे की खेप के साथ रंगे हाथ पकड़ने में सफलता हासिल की है।   शनिवार को गगरेट पुलिस द्वारा आशादेवी-अंबोटा मार्ग पर आशादेवी मंदिर के पास एसएचओ नंद लाल इंदौरियां, एडिशनल एसएचओ सुशील कुमार, मुख्य आरक्षी राजीव व महिला कांस्टेबल सोनी पर आधारित टीम ने नाका लगाया हुआ था। इस दौरान एक मोटरसाइकिल पर दो युवक होशियारपुर की ओर से आते दिखाई दिए।  पुलिस ने शक के आधार पर जब इनकी तलाशी ली तो इनके पास से 1.54 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पकडे़े गए युवकों की शिनाख्त निखिल कुमार पुत्र कुलदीप चंद निवासी कमेटी बाजार होशियारपुर व मोहित पुत्र गुरदेव चंद निवासी इस्लामाबाद होशियारपुर के रूप में हुई है। डीएसपी मनोज जम्वाल ने  बताया कि आरोपियों को न्यायालय में पेश कर उनका पुलिस रिमांड हासिल करने का प्रयास किया जाएगा।