चुनावी फीडबैक लेने शिमला पहुंचे गडकरी

चुनावी शोर के बीच बिताएंगे फुरसतके कुछ दिन, 10 मई के बाद आएंगे प्रधानमंत्री मोदी

शिमला –महाराष्ट्र की नागपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हिमाचल प्रदेश में चुनावी फीडबैक लेने के लिए गुपचुप तरीके से शिमला पहुंच गए हैं। हालांकि यह उनका निजी दौरा है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक वह अपने चुनाव से फ्री होकर दो दिनों के लिए शिमला आए हैं। नितिन गडकरी ने पार्टी पदाधिकारियों से मिलने से भी इनकार किया है, मगर उन्होंने कुछ नेताओं से चुनावी फीडबैक लिया। उल्लेखनीय है कि गडकरी नागपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। मतदान के बाद वह हिमाचल में फुरसत के पल बिताने आए हैं। वह अपने परिवार संग सोमवार को शिमला के कुफरी, नालदेहरा सहित कई पर्यटन स्थलों में चहलकदमी करते दिखे। गौर हो कि गडकरी प्रदेश भाजपा के स्टार प्रचारक भी हैं। आने वाले दिनों में वह पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने के लिए भी आएंगे। वह बुधवार को पर्यटन स्थल सांगला वैली की सैर करने जाएंगे। प्रदेश भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 मई के बाद हिमाचल दौरे पर आएंगे और इस बार भी मोदी की पहली रैली सोलन में होगी।

वाइल्ड फ्लावर हॉल में ठहरे केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कुफरी स्थित होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल में ठहरे हैं। सोमवार को वह छराबड़ा स्थित राष्ट्रपति निवास ‘दि रिट्रीट’ का नजारा लेने भी पहुंचे।  श्री गडकरी ने परिवार के साथ कुफरी सहित समीपवर्ती टूरिस्ट डेस्टिनेशंज की सैर भी की। उल्लेखनीय है कि इन दिनों महाराष्ट्र में पड़ रही तपती गर्मी से राहत पाने के लिए नितिन गडकरी ने हिमाचल का रुख किया है।

कल सांगला में होगी गडकरी की रैली

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बुधवार को जिला किन्नौर के सांगला में रैली को संबोधित करेंगे। हालांकि वह पर्यटन स्थल सांगला में सैर करने जाने वाले थे, लेकिन भाजपा ने अचानक रैली का कार्यक्रम तय कर दिया। सांगला में होने वाली इस रैली में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भाग नहीं लेंगे। भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा इस अवसर पर मौजूद रहेंगे। यहां सिर्फ जिला किन्नौर के स्थानीय नेताओं ने रैली आयोजित करने का फैसला किया है। किन्नौर विधानसभा क्षेत्र मंडी संसदीय सीट के तहत आता है, जहां से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा चुनावी मैदान में हैं।