एक नजर

भारतीय बीवियों संग एक फ्रेम में पाक क्रिकेटर

नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने हालिया में विवाह बंधन में बंधे हसन अली और शामिया आरजू को अपने घर डिनर पर बुलाया। इस डिनर पार्टी की तस्वीरें शोएब मलिक, हसन अली और शामिया आरजू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। बता दें कि हाल ही में पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली हरियाणा की बेटी शामिया आरजू के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। हसन अली ऐसे चौथे पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं, जिन्होंने भारतीय लड़की से शादी की है। हसन अली से पहले जहीर अब्बास, मोहसिन खान और शोएब मलिक भी भारतीय मूल की लड़की से शादी कर चुके हैं।

सिर पर पटका बांध नए लुक में धोनी

नई दिल्ली। कभी क्रिकेट के मैदान पर टीम इंडिया की नीली जर्सी से सभी के दिलों में छाए एमएस धोनी अब नए-नए लुक में नजर आ रहे हैं। हाल ही में धोनी जम्मू और कश्मीर में सेना में अपनी ट्रेनिंग के दौरान फौज की वर्दी में दिखे और इसके बाद वह रविवार को एक अलग ही अंदाज में नजर आए। जयपुर पहुंचे धोनी यहां मिलट्री रंग की टी शर्ट, ब्लैक पेंट और सिर पर पटका बांधकर दिखाई दिए। जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे धोनी पर जब फैंस की नजरें पड़ीं तो फैंस ने उन्हें घेर लिया। इस बीच फैंस उनसे बात करना चाह रहे थे। मगर धोनी ने अपने चिर-परिचित मुस्कुराते हुए अंदाज में उनसे रास्ता मांगा। इस बीच धोनी को सुरक्षागार्ड ने घेरा हुआ था और भीड़ से उनकी रक्षा में वह मुस्तैद नजर आए। 

चोट के चलते यूएस ओपन से हटे एंडरसन

न्यूयॉर्क। दो बार ग्रैंडस्लैम के फाइनल में पहुंचने वाले साउथ अफ्रीका के केविन एंडरसन ने घुटने की चोट के कारण यूएस ओपन से हटने का फैसला किया। दक्षिण अफ्रीका का यह 33 साल का खिलाड़ी फ्लशिंग मिडोज में 2017 फाइनल में स्पेन के दिग्गज राफेल नडाल से हार गया था और पिछले साल विंबलडन में जोकोविच से हारकर उप विजेता रहा। यूएस टेनिस एसोसिएशन ने घोषणा की है कि ड्रॉ में एंडरसन की जगह इटली के पाओलो लोरेंजी को शामिल किया गया। पिछले महीने विंबलडन के तीसरे दौर में बाहर होने के बाद एंडरसन किसी टूर्नामेंट में नहीं खेले हैं। 

संन्यास के बाद भी आईपीएल खेलेंगे रायुडू

चेन्नई। पिछले महीने जुलाई में क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले भारत के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने कहा है कि वह आईपीएल के अगले सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे। भारतीय टीम के पूर्व मध्यक्रम के बल्लेबाज रायुडू ने चेन्नई में तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के एकदिवसीय लीग में भाग लिया और इस दौरान उन्होंने अपने संन्यास पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उन्होंने विश्वकप टीम में चयन न होने की वजह से संन्यास नहीं लिया था, बल्कि वह खुद से काफी दुखी थे। रायुडू ने कहा, मैं अगले वर्ष आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जरूर खेलूंगा और सीमित ओवर के क्रिकेट में वापसी करूंगा। मेरे लिए पहली प्राथमिकता अपनी फिटनेस को सही रखना है। उन्होंने साथ ही कहा कि वह अन्य देशों की ट््वेंटी-20 लीग में खेलना नहीं चाहते हैं।

गोल्फर अदिति संयुक्त आठवें स्थान पर

ओंटारियो। भारतीय गोल्फर अदिति अशोक इस साल के अपने सर्वश्रेष्ठ कार्ड खेलने की ओर बढ़ रही थीं, लेकिन डबल बोगी के कारण वह यहां सीपी महिला ओपन के तीसरे दौर में संयुक्त आठवें स्थान पर बनी हुई हैं। अदिति ने छह अंडर 66 का कार्ड खेला, वह 16वें होल में आठ अंडर के कार्ड पर चल रही थी और शीर्ष पांच में थीं, लेकिन 17वें होल में डबल बोगी ने खेल बिगाड़ दिया।