जेल से बाहर आते ही एक्शन में चिदंबरम, प्याज के दाम पर निर्मला पर साधा निशाना

प्याज की कीमतों को लेकर देश में हाहाकार मचा है लेकिन वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का कहना है कि वह प्याज़ नहीं खाती हैं इसलिए उन्हें फर्क नहीं पड़ता है. वित्त मंत्री के इस बयान पर राजनीतिक घमासान छिड़ गया है और 106 दिन बाद जेल से बाहर आए पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने उनपर करारा वार किया है. पी. चिदंबरम का कहना है कि जो सरकार कम प्याज खाने को कहती है, उसे चले जाना चाहिए.गुरुवार को संसद भवन पहुंचे पी. चिदंबरम ने आजतक से कहा, ‘…जो सरकार लोगों को कम प्याज और लहसुन खाने की सलाह देती है, उसे चले जाना चाहिए. अर्थव्यवस्था के मामले में ये सरकार पूरी तरह से फेल हुई है’.

संसद भवन के परिसर में गुरुवार को कांग्रेस पार्टी ने प्रदर्शन किया, इस प्रदर्शन में पी. चिदंबरम ने भी इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया और सरकार पर हल्ला बोला.

INX मीडिया मामले में सुप्रीम कोर्ट से बेल मिलने के बाद पी. चिदंबरम बुधवार को ही जेल से बाहर आए. 106 दिन के बाद जेल से बाहर निकले पी. चिदंबरम आज राज्यसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेंगे.

निर्मला के बयान पर मचा बवाल

बता दें कि बुधवार को ही लोकसभा की कार्यवाही के दौरान वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जब भाषण दे रही थीं, तो उन्होंने प्याज को लेकर कमेंट किया था. कांग्रेस नेता की ओर से प्याज का मुद्दा उठाने पर निर्मला सीतारमण ने जवाब दिया था, ‘..’मैं इतना लहुसन, प्याज नहीं खाती हूं जी. मैं ऐसे परिवार से आती हूं जहां अनियन से मतलब नहीं रखते.’