एक नजर

पीवी सिंधु सर्वश्रेष्ठ महिला खिलाड़ी

नई दिल्ली। विश्व चैंपियन बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने गुरुवार को लगातार तीसरी बार ईएसपीएन की ‘वर्ष की सर्वश्रेष्ठ महिला खिलाड़ी’ का पुरस्कार जीता, जबकि युवा निशानेबाज सौरभ चौधरी पुरुष वर्ग में चुने गए। सौरभ ने विश्व कप में पांच स्वर्ण पदक जीते, जिनमें दो 10 मीटर एयर पिस्टल और तीन 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित टीम में मिले।

पीसीबी ने उमर अकमल को किया निलंबित

इस्लामाबाद। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अपनी भ्रष्टाचार निरोधक इकाई के नियमों के तहत बल्लेबाज उमर अकमल को जांच पूरी होने तक तुरंत प्रभाव से निलंबित करने का फैसला किया है। पीसीबी ने गुरुवार को जारी एक बयान में यह जानकारी दी। बोर्ड ने हालांकि अकमल को निलंबित करने की मुख्य वजह नहीं बतायी और उसके इस निर्णय से अकमल 20 फरवरी से शुरू होने वाली पाकिस्तान सुपर लीग या क्रिकेट से जुड़ी किसी गतिविधि में भी भाग नहीं ले पाएंगे।

पाकिस्तानी महिला टीम के डांस पर फैंस भड़के

सिडनी। आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम का एक वीडियो शेयर किया, जिसको लेकर फैंस काफी भड़के हुए हैं। इसमें पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बैटर इरम जावेद और मुनीबा अली समेत दो और क्रिकेटर नजर आ रही हैं, जो बैट को म्यूजिक इंस्ट्रमेंट की तरह इस्तेमाल कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए आईसीसी ने कैप्शन में लिखा कि पाकिस्तान महिला क्रिट टीम एकदम रॉकस्टार है। इसके बाद से फैंस काफी भड़के हुए हैं, कुछ फैंस ने कहा कि यह सब करने के अच्छा थोड़ा क्रिकेट खेलना भी सीख लो।