31 मार्च तक टीचिंग स्टॉफ  को छुट्टी

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का ट्वीट; कोरोना जैसी बीमारी को घर मत लाओ, हाथ मत मिलाओ से संदेश

पंचकूला – कोरोना वायरस के चलते हरियाणा सरकार हर दिन नई एडवाइजरी जारी कर रही है। गुरुवार को शिक्षा विभाग ने पत्र जारी करते हुए सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूल के टीचिंग व नॉन टीचिंग स्टॉफ  की छुट्टी के आदेश दिए हैं। विभाग ने इन्हें पेपर जांच व अन्य काम को घर से ही निपटाने की सलाह दी है। कोरोना वायरस के चलते फतेहाबाद के दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम कार्यालय में पोस्टर लगाया गया है कि सभी उपभोक्ताओं को सूचित किया जाता है कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए बिजली कार्यालय में कम से कम आएं। बिजली विभाग से संबंधित किसी भी समस्या के लिए घर बैठकर 1912 पर फोन मिलाकर शिकायत दर्ज करवाएं।

हरियाणा सचिवालय में अलर्ट

कोरोना के चलते चंडीगढ़ स्थित हरियाणा सचिवालय में कर्मचारियों को अलर्ट पर रखा गया है। सचिवालय में दाखिल होने वाले हर शख्स का तापमान चेक किया जा रहा है। 99 डिग्री टेम्परेचर वाले शख्स को सचिवालय में एंट्री नहीं दी जा रही है। ऐसे लोगों को डाक्टर से चैकअप करवाने की सलाह दी जा रही है।

विज ने किया ट्वीट

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि हाथ जोड़कर अभिवादन करो। हाथ मत मिलाओ। कोरोना जैसी बीमारियां घर मत लाओ। अपने आप को व परिवार को सुरक्षित रखें।