खाई में समाई कार, ड्राइवर की मौत

खैरी-बनीखेत संपर्क मार्ग पर पेश आया हादसा,पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपी लाश

स्टाफ  रिपोर्टर-बनीखेत-खैरी-बनीखेत संपर्क मार्ग पर आल्टो कार के करीब डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरने से चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान विजय कुमार वासी गांव रंगड़ के तौर पर की गई है। पुलिस ने मृतक के शव का सिविल अस्पताल डलहौजी में पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है। शनिवार रात विजय कुमार अपनी कार में सवार होकर बनीखेत से वापिस घर की और लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में बगढार के समीप धरती लाहड में अचानक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। परिणामस्वरूप विजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

देर रात हुए हादसे का पता रविवार सवेरे लगा जब ग्रामीण ने कार को खाई में गिरा देखा। हादसे की सूचना तुरंत बनीखेत पुलिस चौकी को दी गई। सूचना पाते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर खाई में गिरे मृत चालक के शव को लोगों के सहयोग से उठाकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया। पुलिस ने आरंभिक जांच के आधार पर इस संदर्भ में भादंसं की धारा 279, 304ए के तहत मामला दर्ज किया है।

उधर, एसपी चंबा डा. मोनिका भुटुंगरू ने बगढार के समीप आल्टो कार के गहरी खाई में गिरने से चालक के मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि डलहौजी पुलिस थाना में मामला दर्ज कर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया गया है।