24 घंटे में सुलझाई अपहरण की गुत्थी

 डलहौजी में पुलिस ने नाबालिग को आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर परिजनों के हवाले किया

डलहौजी-डलहौजी उपमंडल में नाबालिग के अपहरण की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया है। पुलिस ने नाबालिग को आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस आरोपी को रिमांड हेतु अदालत में पेश करने की औपचारिकताएं निपटा रही है।

शनिवार को उपमंडल के एक गांव के व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी नाबालिग बेटी अचानक घर से लापता हो गई है। पुलिस को दिए ब्यान में तीसा के एक युवक पर बेटी को बहला- फुसलाकर भगा ले जाने का शक जाहिर किया था। पुलिस ने परिजनों की शिकायत में नामजद आरोपी के खिलाफ भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दोनों की तलाश आरंभ कर दी थी। पुलिस ने आरोपी की तलाश में तीसा क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में दबिश दी। पुलिस ने शनिवार शाम को ही नाबालिगा व आरोपी को तीसा से बरामद कर लिया। पुलिस ने नाबालिगा को परिजनों के हवाले करने के साथ ही आरोपी को गिरफतार कर खिलाफ नियमानुसार आगामी कानूनी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

 उधर, एसपी चंबा एस अरुल कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ डलहौजी पुलिस थाना में अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। बहरहाल, पुलिस ने नाबालिगा को आरोपी के चंगुल से छुडाकर परिजनों को सौंप दिया है। बरहाहल, डलहौजी उपमंडल में नाबालिग के अपहरण की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया है। पुलिस ने नाबालिग को आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।