पूरा हिमाचल कंगना रणौत के साथ

 चंबा-राजपूत कल्याण सभा चंबा की मासिक बैठक शनिवार को नगर परिषद कार्यालय के प्रांगण में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता सभा के प्रधान भूपिंद्र जसरोटिया ने की। बैठक में टीवी वार्ड से रानी सुनयना के समाधि स्थल तक सड़क का निर्माण कार्य आरंभ करवाने के लिए सदर विधायक पवन नैयर और लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन जीत सिंह ठाकुर का विशेष तौर से आभार प्रकट किया गया।

भूपिंद्र जसरोटिया ने बताया कि रानी सुनयना के समाधि स्थल हेतु राजपूत सभा के अलावा विभिन्न सड़क अरसे से सड़क निर्माण की मांग करते आ रहे थे। इस मांग के पूर्ण होने से अब लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है। बैठक के दौरान महासचिव जसवंत ठाकुर ने कहा कि महाराष्ट्र में कंगना राणौत के घर व कार्यालय को तोड़ने पर सभा उद्धव ठाकरे व अभद्र टिप्पणियों के लिए संजय राउत की कड़ी निंदा करती है। उन्होंने कहा कि कंगना हिमाचल की बेटी है। और पूरा हिमाचल इस गुंड़ागर्दी के खिलाफ  कंगना के साथ खड़ा है। उन्होंने साथ ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कंगना को सुरक्षा देने के लिए आभार व्यक्त किया। प्रवक्ता मंजीत जसरोटिया ने बताया कि जल्द ही सभा अपनी युवा कार्यकारिणी का गठन करेगी। उन्होंने साथ ही समुदाय के लोगों से महाराणा प्रताप भवन निर्माण के लिए बढ़-चढ़कर योगदान देने को भी कहा, जिससे जल्द इसका कार्य आरंभ हो सके।  बैठक में वरिष्ठ उपप्रधान सतेंद्र जंदरोटिया, वरिष्ठ उपप्रधान शक्ति सिंह मोतलियाल, उपाध्यक्ष पृथ्वी सिंह, कोषाध्यक्ष हरीश नर्याल, प्रेस सचिव हरीश ठाकुर, संगठन सचिव रविन्द्र चाढ़क के अलावा सदस्य चंद्रमोहन राणा व अरविंद्र नरियाल आदि मौजूद रहे।

रोहित बाबा कांशी राम यूथ क्लब के सरदार

डाडासीबा। डाडासीबा में शनिवार को बाबा कांशी राम यूथ कल्ब का गठन किया गया, जिससे सर्र्वसहमति से रोहित कुमार को क्लब का सरदार मनोनीत किया गया, जबकि अमित कुमार को वाइस चेयरमैन की कमान सौंपी गई । इसी तरह सचिव आयुष शर्मा, सह-सचिव रवि और कोषाध्यक्ष शुभम को चुना गया। वहीं, इस यूथ क्लब के गठन के तुरंत बाद चेयरमैन रोहित व आदि पदाधिकारियों ने कहा कि हमारे कल्ब का मुख्य लक्ष्य इलाके भर के गरीब परिवारों की सेवा करना व क्षेत्र की जनहित समस्याओं के प्रति रहेगा। इस दौरान उन्होंने यह भी फैसला लिया है कि यूथ क्लब हर महीने के अंतिम रविवार को डाडासीबा मंे बैठक करेगा।