Coronavirus: दो और मरीजों ने तोड़ा दम, इन जिलों के थे मरीज, पढ़ें पूरी खबर

राजू धलारिया, नेरचौक

नेरचौक मेडिकल कालेज में दो और कोरोना संक्रमित लोगों की मौत हो गई है। इनमें से एक बिलासपुर और दूसरा कुल्लू जिला का रहने वाला था। एक की मौत गुरुवार की रात को हुई है और दूसरे ने शुक्रवार को दम तोड़ा है। शुक्रवार को कुल्लू जिला के जगतसुख क्षेत्र के 64 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है। इन्हें पहली तारीख को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था और आधी रात को एक बजे के करीब इनकी मौत हो गई।

कोरोना संक्रमण के चलते नेरचौक मेडिकल कालेज में दूसरी मौत बिलासपुर जिला की झंडूता तहसील के झागल क्षेत्र की महिला की हुई है। उन्हें 28 तारीख को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था और गुरुवार की रात को नौ बजे के करीब इनकी मौत हो गई। गुरुवार को मंडी जिला के बल्ह उपमंडल के कंसा चौक क्षेत्र के तीस वर्षीय युवक, रामनगर क्षेत्र के 70 वर्षीय व्यक्ति और बिलासपुर जिला के घुमारवीं तहसील के लुहरणी कोठी क्षेत्र की 70 वर्षीय महिला की मौत  हुई है।

नेरचौक मेडिकल कालेज के एमएस डा. जीवानंद चैहान ने खबर की पुष्टि की है। अब मंडी जिला में कोविड 19 की स्थिति की बात करें तो मंडी जिला में पिछले कल 137 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए थे और जिलाभर पूरा दिन 183 लोग रिकवर भी हुए थे। मंडी जिला मे अब तक कोरोना काल में 6915 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 1238 एक्टिव हैं। कोरोना काल मे मंडी जिला में 5588 लोग कारोना संक्रमित होने के बाद कोरोना मुक्त भी हुए हैं और जिला में कोरोना संक्रमण के चलते 89 लोगों का निधन भी हुआ है।