कल से शुरू होगी हैदर काजमी की फिल्म चुहिया की शूटिंग

मुंबई —  बॉलीवुड निर्देशक हैदर काजमी की आने वाली फिल्म चुहिया की शूटिंग 28 जनवरी से शुरू होगी। भारत में एजुकेशन सिस्टम, कास्ट सिस्टम और जेंडर इनइक्वालिटी जैसे मुद्दों को फिल्मों में उभारने वाले हैदर काजमी फिल्म चुहिया बनाने जा रहे हैं। चुहिया के प्रोड्यूसर अनिस काजमी हैं। फिल्म को को-प्रोड्यूस प्रीति राव कृष्णा ने किया है। फिल्म में म्यूजिक अमन के श्लोक का है। फिल्म की शूटिंग बिहार के जहानाबाद के पाली में की जाएगी।

फिल्म को लेकर हैदर काजमी ने बताया कि फिल्म चुहिया का निर्माण हैदर काजमी फिल्म्स के साथ एएससी डिजिटल प्रा. लि. प्रस्तुति में किया जा रहा है। फिल्म की केंद्रीय भूमिका में अनुपमा प्रकाश हैं, जो चुहिया के किरदार में नजऱ आएंगी। मैं खुद भी फिल्म के एक किरदार में हूं, जबकि पिपली लाइव में नत्था के किरदार से प्रसिद्ध हुए एक बेहतरीन अभिनेता ओमकार दास मानिकपुरी भी इस फिल्म में हैं।

उनके अलावा अनिल यादव, अरुण कुमार, अक्षय वर्मा, अली खान, शर्मिला डे, सौरभ कुमार, अहद काजमी मुख्य भूमिका में हैं। श्री काजमी ने कहा कि हमारी फिल्म बेटी बचाओ – बेटी पढ़ाओ मुहिम को भी आत्मसात करती है। हम एक बेहतरीन फिल्म बना रहे हैं। ये भी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जाएगी। उसके बाद इसको हम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे।