खेसारी-काजल की दुल्हिन वही जो पिया मन भाए का टेलीविजन प्रीमियर कल

मुंबई — भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी और मधु शर्मा स्टारर सुपर हिट भोजपुरी फिल्म दुल्हिन वही जो पिया मन भाए का वल्र्ड टेलीविजन प्रीमियर सात फरवरी को फिलमची टीवी पर होगा। अभय सिन्हा एंड इजमाईट्रिप डॉट कॉम प्रस्तुत फिल्म का प्रसारण पहली बार दोपहर एक बजे और शाम सात बजे फिलमची टीवी चैनल पर होगा। यह यह चैनल फ्री डिश, टाटा स्काय, एयरटेल टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्ध है।

उल्लेखनीय है कि रजनीश मिश्रा निर्देशित फिल्म फिल्म दुल्हिन वही जो पिया मन भाए को सिनेमाघरों में दर्शकों ने खूब पसंद किया। कोविड 19 को लेकर सरकार को गाइडलाइंस के बावजूद फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर न सिर्फ बंपर ओपनिंग मिली थी, बल्कि इसके सभी शो हाउसफुल थे।

अब इस फिल्म का टेलीविजन प्रीमियर होगा, जिसकी जानकारी फिलमची चैनल के वाइस प्रेसिडेंट (स्ट्रैटेजी)- तरुण तलरेजा ने दी। उन्होंने बताया कि फिल्म ने सिनेमाघरों में उम्मीद से ज्यादा कारोबार किया। अब दर्शकों की विशेष डिमांड को देखते हुए हमने इस फिल्म का प्रसारण टेलीविजन पर करने का फैसला लिया। उम्मीद है दर्शकों का फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिलेगा।