सोलन में बेटे ने मां को मारी गोली, शिवरात्रि की रात को उठाया खौफनाक कदम

सोलन — हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला में टकसाल के साथ लगते क्षेत्र नरयाल में बेटे ने मां की गोली मार कर हत्या कर दी। मामला शिवरात्रि की देर रात का है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। घायल महिला को परवाणू ईएसआई अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार श्याम सिंह पुत्र स्वर्गीय कांशी राम निवासी गांव नरयाल ने बयान दिया है कि 11 मार्च शिवरात्रि को यह सभी घर पर ही थे।

जहां इसकी पत्नी निर्मला देवी बहू तारा देवी व बेटा हरीश कुमार आपस में किसी बात को लेकर बहस रहे थे। बहसने की आवाज सुनकर यह रसोई में गया तो इसने इन सभी को कहा कि क्यों बहस बाजी कर रहे हैं तथा जब यह अपनी बहू से बातचीत कर रहा था तो उसी समय इसका बेटा हरीश कुमार इसके कमरे में गया ओर वहां रखी इसकी बंदूक को लाया और इसकी पत्नी व अपनी मां निर्मला देवी आयु करीब 56 वर्ष पर फायर कर दिया जो फायर इसकी पत्नी निर्मला देवी की छाती में लगकर कंधे से बाहर निकल गया।

महिला को ईएसआई अस्पताल परवाणू लाया जा रहा था, जिसकी रास्ते में अस्पताल पहुचने से पहले मृत्यु हो गई। मामले की पुष्टि एएसपी अशोक वर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। आरोपी को गिरफ्तार किया जा रहा है। वहीं मौके से बंदूक को बरामद कर लिया गया है।