औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में बाइक-ट्रक में जोरदार टक्कर, बाइक ड्राइवर की मौत, एक अन्य गंभीर घायल

विपिन शर्मा, बीबीएन

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत हरिपुर संडोली में मोटरसाइकिल और ट्रक के बीच हुई आमने सामने की टक्कर में मोटरसाइकिल चालक एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक का पीजीआई में उपचार चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस थाना में विजय सिंह चौधरी ने बयान दर्ज करवाया कि शनिवार सुबह जब वह अपने ट्रक में मानपुरा से सामान लोड करके अम्बाला जा रहा था तो रम हरिपुर संडोली में सामने से दो मोटरसाईकल सवार आए और ट्रक को सामने से टक्कर मार दी।

ट्रक चालक के मुताबिक उसने पहले ही मोटरसाइकिल की स्पीड भांप कर ब्रेक लगा दी थी, लेकिन फिर भी मोटरसाइकिल ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में मोटरसाइकिल चालक राजेश कुमार निवासी मुडख़र तहसील भोरंज की मौका पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल का स्थानीय अस्पताल में उपचार चल रहा हैं । पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल का रुख किया और हादसे के कारणों की पड़ताल शुरू कर दी हैए पुलिस पड़ताल में सामने आया है की यह हादसा तेज रफ्तारी में गलत दिशा में आकर टक्कर मारने से हुआ है। डीएसपी बददी नवदीप सिंह ने बताया की पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने का मुकददमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया की मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया है।