टी-20 ब्लास्ट में केंट की तरफ से खेलेंगे अफगानिस्तान के लेग स्पिनर कैस अहमद

काबुल — अफगानिस्तान के लेग स्पिनर कैस अहमद ने टी-20 ब्लास्ट के आगामी सीजन के लिए केंट के साथ अनुबंध किया है। कैस ने अनुबंध के बाद कहा कि मैं टी-20 ब्लास्ट जैसे बड़े टूर्नामेंट में खेलने के लिए उत्साहित हूं और मैं सच में केंट स्पिटफायर का सदस्य बनने का इंतजार कर रहा हूं। कोलंबो किंग्स में डैनियल बेल-ड्रमंड के साथ खेलने के बाद मैंने केंट के बारे में अच्छी बातें सुनी हैं और मैं टीम को अपना शत प्रतिशत दूंगा।

केंट के किंकेट निदेशक पॉल डाउनटन ने कहा कि कैस अहमद जैसे क्लास लेग स्पिनर का केंट में स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है, क्योंकि हम टूर्नामेंट से पहले अपने स्पिन अटैक में कुछ विविधता लाने के बारे में देख रहे थे। वह हमारे लिए कुछ काउंटी चैंपियनशिप मैचों में खेलने के लिए भी उपलब्ध रहेंगे।

कैस अहमद एक रोमांचक प्रतिभा है, जिसने पूरी दुनिया में टॉप क्वालिटी लीग्स में अपनी क्षमता दिखाई है। मुझे पूरा विश्वास है कि खेल के प्रति उनका उत्साह उन्हें हमारे सदस्यों और समर्थकों का चहेता बना देगा, क्योंकि हम फिर से लाइव क्रिकेट में प्रशंसकों को देखने वाले हैं।

उल्लेखनीय है कि 20 वर्षीय कैस अहमद इससे पहले अफगानिस्तान प्रीमियर लीग, कैरिबियाई प्रीमियर लीग, पाकिस्तान सुपर लीग, बिग बैश लीग और लंका प्रीमियर लीग में खेल चुके हैं। उन्होंने टी-20 करियर में 67 मुकाबले खेले हैं, जिसमें अब तक वह 7.15 की इकॉनोमी के साथ 77 विकेट ले चुके हैं।