सोनभद्र के जंगल में मंगतेर के साथ जा रही युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, तीनों आरोपी गिरफ्तार

सोनभद्र — उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिला के बीजपुर क्षेत्र में धरतीडाड़़ जंगल के पहाड़ी पर स्थित मंदिर में मंगेतर के साथ दर्शन करने गई युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है, इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर को बभनी क्षेत्र की रहने वाले युवती अपने मंगेतर के साथ बीजपुर क्षेत्र के धरतीड़ाड़ जंगल के मोटकी पहाड़ी स्थित एक मंदिर में दर्शन करने गई थी।

उसी समय जंगल में लकड़ी काटने आए तीन युवकों ने युवती और उसके मंगेतर को बंधक बना लिया और उसे निर्जन स्थान पर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में युवती के पिता की तहरीर पर शनिवार देर रात्रि में बीजपुर थाने में मामला दर्ज कराया।

इस मामले में पुलिस ने आज युवती की निशानदेही पर तीनों आरोपियों पनिका निवासी श्यामलाल व मुनीलाल और धरतीड़ाड़ निवासी अंगद केवट को गिरफ्तार कर लिया। श्री सिंह ने बताया कि युवती को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया। घटना की विवेचना की जिम्मेदारी पुलिस क्षेत्राधिकारी दुद्धी को सौंपी गई है।