Aryan Khan Drugs Case: आर्यन की बचाव टीम में मुकुल रोहतगी, राहत की गुंजाइश कम

मुंबई। ड्रग्स मामले में फंसे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरुवार बांम्बे हाई कोर्ट से राहत मिलने की उम्मीद कम ही लग रही है, क्योंकि क्रमांक 57 पर सूचीबद्ध उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई अभी तक सुनवाई नहीं हो सकी है। आर्यन खान की तरफ से मंगलवार को उच्च न्यायालय में पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी के पेश होने की उम्मीद है। उन्होंने हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की यह कहकर आलोचना की थी कि वह एक शतुरमुर्ग है, जिसका सिर रेत में दबा है।

कानूनी सूत्रों के अनुसार, आर्यन की जमानत याचिका क्रमांक 57 पर सूचीबद्ध है और सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिका को क्रमांक 64 पर सूचीबद्ध किया गया है। अदालत के कामकाज से हिसाब से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर अन्य मामलों की सुनवाई तेजी से हो, तो इनकी याचिकाएं सुनवाई के लिए लंच के बाद या देर शाम तक कोर्ट रूम में पहुंच सकती हैं।

सूत्रों का यह भी कहना है कि अगर आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई का वक्त लंच के बाद आ भी जाता है, तो मामले की सुनवाई कर रहे जस्टिस वीएम सांभरे को दोनों पक्षों सहित अन्य आरोपियों की जमानत याचिका पर बारी-बारी से सुनवाई करनी होगी और तब जाकर किसी निष्कर्ष पर पहुंचना होगा।