चंबा कालेज के कलाकारों ने जमाई धाक

एकल पहाड़ी गायन में श्रेया फस्र्ट, युवा उत्सव में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर सांस्कृतिक दल के सम्मान में समारोह

दिव्य हिमाचल ब्यूरो- चंबा
जिला युवा सेवाएं एवं खेल विभाग के तत्त्वावधान में आयोजित खंड स्तरीय युवा उत्सव में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर डिग्री कालेज के सांस्कृतिक दल के सम्मान में समारोह का आयोजन किया गया। कालेज प्राचार्य डा. शिवदयाल ने सांस्कृतिक दल के विजेता सदस्यों को सम्मानित करने की रस्म अदा की।

संगीत विभाग के प्रभारी डा. संतोष ने कहा कि खंड स्तरीय युवा उत्सव के दौरान जिला चंबा के उच्च शिक्षण संस्थानों के विद्यार्थियों ने सामूहिक लोक गायन, सामूहिक लोक नृत्य, एकल पहाड़ी गायन व भाषण की विधाओं का प्रतियोगिताओं के माध्यम से प्रदर्शन किया। डिग्री कालेज चंबा के विद्यार्थियों ने सामूहिक लोकगायन व सामूहिक लोकनृत्य में दूसरा और एकल पहाड़ी गायन में श्रेया ने प्रथम स्थान हासिल किया। कालेज प्राचार्य डा. शिवदयाल ने कहा कि इस तरह की सह शैक्षणिक एवं सांस्कृतिक गतिविधियां विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास में सहायक होती है।

छात्रों ने समय-समय पर शैक्षणिक व सांस्कृतिक गतिविधियों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, प्रतिभागी व अध्यापक बधाई के पात्र हैं। इस अवसर पर विजेताओं में मीनाक्षी, साक्षी, अंजलि, श्रेया, मुस्कान, काजल, सुजाता, हिना, प्रियंका, शिखर, विजय, अरविंद, मनेश, यतेंद्र, सुभाष, विशांत, ललित, हितवश, अजय व मुकेश के अलावा संगीत प्राध्यापक गुलशन पाल मौजूद रहे।