IND vs SA 2nd Test: पुजारा और रहाणे का फ्लॉप शो जारी, आधी टीम पैवेलियन लौटी

जोहान्सबर्ग। अजिंक्या रहाणे और चेतेश्वर पुजारा का सोमवार को भी फ्लॉप शो जारी रहा। भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के पहले दिन सोमवार को खराब शुरुआत की और उसके तीन बल्लेबाज सस्ते में चलते बने, इनमें पुजारा और रहाणे भी शामिल रहे।

हालांकि खबर लिखे जाने तक भारत ने तीन विकेट पर 86 रन बना लिए हैं ओर राहुल और विहारी क्रीज पर मौजूद हैं। इससे पहले चोटिल विराट कोहली की जगह टीम की कप्तानी सभांल रहे लोकेश राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी की बदौलत भारतीय टीम में दबाव में दिखी और परिणामस्वरूप शीर्ष के तीन बल्लेबाजों मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्या रहाणे के विकेट गंवा दिए। राहुल और मयंक ने शुरुआत में अच्छे शॉट दिखाए।

14 ओवर में 36 रन पर भारत का एक भी विकेट नहीं गिरा, लेकिन युवा तेज गेंदबाज मार्काे जेनसन ने 15वें ओवर की पहली गेंद पर ही मयंक को अपना शिकार बनाया और अहम साझेदारी को तोड़ दिया। इसके बाद डुआने ओलिवियर ने पुजारा और रहाणे को आउट करके भारत को लगातार दो झटके दिए। मयंक पांच चौकों की मदद से 37 गेंदों पर 26, पुजारा 33 गेंदों पर तीन और रहाणे बिना खाता खोले आउट हुए।