जैकलीन फर्नांडिस की बढ़ी मुश्किलें, ED ने 215 करोड़ की रंगदारी मामले में बनाया आरोपी

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ गई हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उन्हें 215 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में आरोपी बनाया है। माना जा रहा है कि ईडी आज जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। इससे पहले ईडी सुकेश चंद्रशेखर के साथ कथित संबंधों को लेकर जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ भी कर चुकी है। हाल ही में ईडी ने उनकी 12 लाख की एफडी भी अटैच की थी।

ईडी का मानना है कि जैकलीन को पहले से ही पता था कि सुकेश एक अपराधी और जबरन वसुली करने वाला व्यक्ति है। उन्हें वसूली के पैसों के बारे में भी पता था। बता दें कि सुकेश ने 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की धनराशि एक्ट्रेस को दी थी। इसमें से 7 करोड़ 15 लाख रुपये की एफडी हुई थी। इस रकम को अप्रैल महीने में ईडी ने सीज कर लिया था। इसके अलावा 15 लाख रुपये कैश भी सीज कर लिए गए थे।

हालांकि, जैकलीन ने अपने बयान में अब तक यही कहा है कि सुकेश से उनकी जान-पहचान बतौर फैन के रूप में ही रही है। इसके अलावा सुकेश का उनसे कोई लेना-देना नहीं है। वो फैन के रूप में ही उन्हें महंगे गिफ्ट्स देता था। लेकिन ईडी इस बात से सहमत नहीं है। ईडी का कहना है कि अगर ये सबकुछ वसूली के पैसों से किया गया है तो ये सब भी क्राइम के तहत आता है। जांच में ये बात सामने आई थी कि सुकेश ने जैकलीन के पैरेंट्स और विदेश में रहने वाली उनकी बहन को महंगी गाड़ियां तोहफे में दी थीं। उनके भाई को भी 15 लाख रुपये दिए थे। सुकेश ने जैकलीन को एक अच्छी नस्ल का घोड़ा भी तोहफे में दिया था।