नॉर्थ जोन टीम में खेलेंगी चार हिमाचली क्रिकेटर्ज

सुषमा वर्मा को बनाया कप्तान, नीना चौधरी-सुष्मिता कुमारी का भी चयन, निकिता चौहान स्टैंडबाई प्लेयर, एचपीसीए कोच वीना पांडे नॉर्थ जोन टीम की टे्रनर, 12 से हैदराबाद में होगी प्रतियोगिता

पवन कुमार शर्मा— धर्मशाला

बीसीसीआई महिला वरिष्ठ इंटर जोनल वनडे क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए नॉर्थ जोन की टीम में हिमाचल की चार खिलाडिय़ों का चयन हुआ है। वहीं एचपीसीए की कोच वीना पांडे को नॉर्थ जोन टीम का टे्रनर नियुक्त किया गया है। नॉर्थ जोन के लिए हिमाचल से चयनित चार महिला क्रिकेटरों में सुषमा वर्मा को टीम का कप्तान बनाया गया है। वहीं उनके अलावा नीना चौधरी, सुष्मिता कुमारी और निकिता चौहान का चयन हुआ है। हालांकि निकिता चौहान को स्टैंडबाई प्लेयर के तौर पर टीम में रखा गया है। गौरतलब है कि हैदराबाद में 12 फरवरी से शुरू हो रही प्रतियोगिता के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं, जिनमें नॉर्थ, नॉर्थ ईस्ट, साउथ, ईस्ट, वेस्ट और सेंट्रल जोन की टीमें शामिल हैं। प्रतियोगिता के दौरान नॉर्थ जोन की टीम पांच अन्य जोन की टीमों के साथ पांच मैच खेलेगी। उधर, नॉर्थ जोन की टीम में हिमाचल की चार महिला क्रिकेटरों के अलावा बतौर टेनर चुनी गई वीना पांडे के चयन पर एचपीसीए ने खुशी जाहिर की है। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने कहा कि एचपीसीए के लिए गर्व की बता है। उन्होंने सभी को बधाई देते हुए बेहतर भविष्य की कामना की है।

फाइनल 21 को

बीसीसीआई महिला वरिष्ठ इंटर जोनल वनडे क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले मैच में नॉर्थ जोन और सेंट्रल जोन के बीच मुकाबला होगा। इसके अलावा 13 फरवरी को नॉर्थ जोन और नॉर्थ ईस्ट जोन के बीच मैच होगा। 15 को वेस्ट जोन, 17 को ईस्ट जोन तथा 19 को साउथ जोन के साथ भिड़ंत होगी। वहीं प्रतियोगिता के दौरान टॉप-2 टीमें 21 फरवरी को फाइनल मैच खेलेंगी।