7 किलो चरस लेकर जहा रहे थे दो युवक; पुलिस ने ऐसे पकड़े तस्कर, कुल्लू-मनाली में केस दर्ज

कुल्लू। कुल्लू पुलिस ने चरस की खेप बरामद की है। दो मामलों में पुलिस ने दो लोगों को चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई जारी रखी है। एसपी कुुल्लू साक्षी वर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम पैट्रोलिंग पर थी।

इस दौरान गजान लिंक रोड स्थित हरिपुर कॉलेज के मोड़ के पास नाका लगाया था। पुलिस ने एक युवक को शक के आधार पर रोका और जब उसकी तलाशी ली तो कब्जे से 5 किलो 70 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने चरस को कब्जे में लिया और युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की पहचान 24 वर्षीय कमलेश निवासी पीणी-तलपीणी के रूप में हुई है। दूसरे मामले में भी पुलिस ने जिला कुल्लू के सोयल-तांदला चंजला रोड़ पर नाकाबंदी की दी।

इस दौरान एक व्यक्ति वहां से आ रहा था। पुलिस ने उसे शक के आधार पर रोका और उसकी तलाशी ली, जब पुलिस ने तलाशी ली तो उसके कब्जे से 2 किलो 72 ग्राम चरस बरामद की गई। चरस को पुलिस ने कब्जे में लिया है। चरस के साथ गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान 30 वर्षीय लेस राज निवासी तांदला के रूप में हुई है। एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है। कुल्लू और मनाली थाना में दोनों के खिलाफ मामला दर्जकर लिया गया है। पुलिस गहनता से जांच कर रही है।