पंजाब में चार जिलों को छोडक़र आज दोपहर से बहाल हो जाएंगी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं

मुकेश संगर—चंडीगढ़

चंडीगढ़। पंजाब में मंगलवार दोपहर 12 बजे से मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बहाल हो जाएंगी। इसके साथ ही एहतियात के तौर पर पंजाब के चार जिलों तरनतारन, फिरोजपुर, मोगा और संगरूर सहित मोहाली के वाईपीएस चौक और सिंह शहीदा गुरुद्वारा साहिब चौक सोहाना पर 23 तारीख तक मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद रहेंगी।

पंजाब के गृह विभाग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार राज्य में एक समुदाय की ओर से सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही गलत जानकारी और राज्य वासियों की सुरक्षा के मद्देनजर यह फैसला लिया है। गौरतलब है कि बीते दिन वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह और उसके समर्थकों पर पंजाब पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई को लेकर तनाव का माहौल है। सरकार की ओर से एहतियात के तौर पर 19 मार्च दोपहर 12 बजे से राज्य में मोबाइल इंटरनेट व्यवस्था बंद करवाई गई थी।

गृह सचिव ने जारी किए आदेश
नीलम ठाकुर—मोहाली
पंजाब में मोबाइल इंटरनेट सेवा आज दोपहर 12 बजे आंशिक रूप से बहाल कर दी जाएंगी। गृह सचिव द्वारा जारी आदेशों के अनुसार 21 मार्च से 23 मार्च दोपहर 12 बजे तक तरनतारन, फिरोजपुर, मोगा, संगरूर, अनुमंडल अजनाला, मोहाली में वाईपीएस चौक से एयरपोर्ट रोड तक मोबाइल इंटरनेट पर प्रतिबंध जारी रहेगा। पंजाब के बाकी हिस्सों में मोबाइल इंटरनेट शुरू होगा।