सालाना जलसे में मेधावियों पर बरसे इनाम

रंडोह स्कूल के समारोह में छात्रों ने पंजाबी, पहाड़ी गीतों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर खूब समां बांधा
दिव्य हिमाचल ब्यूरो-चंबा
सीनियर सेकेंडरी स्कूल रंडोह का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह शनिवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। समारोह में रिटायर्ड डीएसपी परस राम ने बतौर मुख्यातिथि उपस्थिति दर्ज करवाई। उन्होंने दीप प्रज्जवलित करके विधिवत तरीके से समारोह का शुभारंभ किया। समारोह के दौरान स्कूली छात्रों ने हिंदी, पंजाबी व पहाड़ी गीतों पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर खूब समां बांधा। मुख्यातिथि परस राम ने अपने संबोधन में छात्रों को जीवन में शिक्षा के महत्व बारे विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने छात्रों से चित लगाकर पढाई करके जीवन में निर्धारित लक्ष्य की पूर्ति हेतु लगातार प्रयासरत रहने को भी कहा।

उन्होंने कहा कि शिक्षा के बिना जीवन अधूरा है। इससे पहले स्कूल के प्रिंसीपल मनोज कुमार की अगुवाई में स्टाफ मेंबर ने मुख्यातिथि का समारोह में पधारने पर स्वागत किया। प्रिंसीपल मनोज कुमार ने मुख्यातिथि को सम्मानित करने के साथ ही वार्षिक रिपोर्ट भी पेश की। इसके बाद मुख्यातिथि ने शैक्षणिक सहित अन्य गतिविधियों में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्रों को पुरस्कृत भी किया। समारोह के दौरान पुरस्कार पाने वाले छात्रों में मनीषा कुमारी, अक्षिता ठाकुर, मुस्कान, साहिल ठाकुर, नामिका, कृतिका, आरूषि व श्रुति आदि शामिल रहे। इस मौके पर स्कूल स्टाफ के अलावा छात्रों के अभिभावकों सहित इलाके के कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

बालू पहुंचे मसरूंड स्कूल के छात्र
चंबा। सीनियर सैकेंडरी स्कूल मसरूंड के वोकेशनल कोर्स हेल्थ केयर के छात्रों ने शैक्षिणक भ्रमण के तहत आयुर्वेदिक अस्पताल बालू का दौरा किया। इस तीन दिवसीय शैक्षणिक भ्रमण के दौरान छात्रों ने विषय संबंधी अहम जानकारियां हासिल की। उन्होंने अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में उपलब्ध चिकित्सीय सुविधाओं के बारे में भी जाना। साथ ही आईपीडी में मरीजों के साथ बातचीत भी। उन्होंने पंचकर्मा विधि और होम्यापैथी दवाइयों के बारे में भी जानकारी प्राप्त की।