क्रिकेट टूर्नामेंट में सिहुंता ने जमाई धाक

भंगियाना की टीम को बीस रनों से हराकर हासिल की जीत; रिटायर्ड हवलदार ने विजेता टीम को पंद्रह हजार, ट्राफी देकर किया सम्मानित
कार्यालय संवाददाता-सिहुंता
आईटीआई गरनोटा के मैदान में युवक मंडल सिहुंता के तत्त्वावधान में आयोजित रवि मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में सिहुंता ने भंगियाना की टीम को बीस रनों से हराकर ट्राफी पर कब्जा जमाया। टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पंकज धीमान को मैन आफ दि सीरिज का पुरस्कार दिया गया। गोल्डी को मैन आफ दि मैच और गिरधारी लाल को आल ओवर बेस्ट प्लेयर चुना गया। टूर्नामेंट के समापन मौके पर शहीद रवि के पिता रिटायर्ड हवलदार उधो राम ने बतौर मुख्यातिथि उपस्थिति दर्ज करवाई। उन्होंने विजेता व उपविजेता टीमों को पुरस्कृत करने की रस्म भी अदा की। टूर्नामेंट की विजेता टीम को पंद्रह हजार व ट्राफी और उपविजेता को दस हजार व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। इससे पहले टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में सिहुंता की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित पंद्रह ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 136 रनों का स्कोर खड़ा किया।

बाद में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी भंगियाना की टीम पंद्रह ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 116 रन ही बना सकी। टूर्नामेंट के बेहतरीन संचालन के लिए मुख्यातिथि उधो राम ने 5100 रुपए, जिला युवा कांग्रेस के प्रधान सुनाभ सिंह पठानिया ने ग्यारह हजार, आरके फूड प्वाइंट टुंडी ने 5100 और रिटायर्ड हवलदार छोटू राम ने 1100 रुपए की राशि भेंट की। इससे पहले आयोजन समिति ने मुख्यातिथि संग गणमान्य लोगों को सम्मानित करने की रस्म अदा की। इस मौके पर सिहुंता पंचायत के प्रधान अनिल कुमार शर्मा, उपप्रधान मदन लाल ठाकुर, पूर्व प्रधान रिंकू मैहरा, गरनोटा पंचायत के उपप्रधान अरुण शर्मा, पूर्व सूबेदार विक्रम सिंह व शहीद रवि की माता पवना कुमारी आदि मौजूद रहे।