Mandi Shivratri: कलाकारों के ऑडिशन का शेड्यूल जारी, 26 से 2 मार्च तक चलेगी प्रक्रिया

मंडी। अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव मंडी की सांस्कृतिक संध्याओं में भाग लेने के लिए नवोदित कलाकारों के ऑडिशन का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। ऑडिशन 26 फरवरी से लेकर 2 मार्च तक होंगे। ऑडिशन युवा सेवाएं एवं खेल विभाग मंडी के टेनिस हॉल पड्डल में सुबह 10.30 बजे से आयोजित किए जाएंगे।

यह जानकारी सांस्कृतिक उपसमिति के अध्यक्ष एवं अतिरिक्त उपायुक्त मंडी रोहित राठौर ने दी। उन्होंने बताया कि मंडी जिला के कलाकारों के ऑडिशन तीन दिन 26 से 28 फरवरी तक होंगे, जबकि प्रदेश के अन्य जिलों के कलाकारों के ऑडिशन 29 फरवरी और एक मार्च को लिए जाएंगे। दो मार्च का दिन रिजर्व होगा। एडीसी ने बताया कि जिला मंडी के कलाकारों की सुविधा के लिए ऑडिशन उपमंडलवार होंगे। 26 फरवरी को मंडी सदर, कोटली, पधर और धर्मपुर, 27 फरवरी को सुन्दरनगर, बल्ह, बालीचौकी और जोगिन्द्रनगर, 28 फरवरी को करसोग, गोहर, थुनाग और सरकाघाट उपमंडलों से आए कलाकारों के ऑडिशन होंगे।

उन्होंने बताया कि प्रदेश के अन्य जिलों के कलाकारों के ऑडिशन जिलावार होंगे, जिसमें 29 फरवरी को चंबा, ऊना, हमीरपुर, शिमला व बिलासपुर जिलों के तथा 01 मार्च को कुल्लू, किन्नौर, कांगड़ा, लाहौल स्पीति, सिरमौर व सोलन जिलों के कलाकारों के ऑडिशन होंगे। उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष आयोजित ऑडिशन में गायकी में मंडी और प्रदेश के अन्य जिलों से क्रमश: प्रथम तीन रैंक प्राप्त करने वालों और नृत्य में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले कलाकारों को बिना ऑडिशन के सांस्कृतिक संध्या में कार्यक्रम देने का मौका दिया जाएगा।