स्वागत से पहले भाजपा को करना पड़ रहा कंगना का बचाव, बीजेपी कार्यकर्ताओं में कहीं खुशी-कहीं मायूसी

टिकट मिलते ही ट्रोल हुई अभिनेत्री, बीजेपी कार्यकर्ताओं में कहीं खुशी-कहीं मायूसी

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — मंडी

मंडी संसदीय सीट पर तमाम तलबगारों और कार्यकर्ताओं को दरकिनार करते हुए भाजपा हाइकमान द्वारा फिल्म अभिनेत्री व मंडी की बेटी कंगना रणौत को टिकट दिए जाने के बाद कहीं खुशी और कहीं मायूसी का माहौल है। भाजपा के अंदर ही पुराने कार्यकर्ता जहां इस निर्णय से सहमत नहीं हैं, तो वहीं दूसरी तरफ युवा वर्ग और महिलाओं में इसे लेकर खुशी देखी जा रही है। दूसरी तरफ भाजपा से प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े कई संगठनों ने इस निर्णय का विरोध करते हुए सवाल उठाने भी शुरू कर दिए हैं। जोगिंद्रनगर पूर्व सैनिक लीग ने इस निर्णय को बदलने की मांग की है। इसके साथ ही कंगना रणौत सोशल मीडिया पर भी लगातार ट्रोल हो रही हैं। कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ ही उनके समर्थकों ने कंगना रणौत को सोशल मीडिया पर घेरने की कोशिश की है। कंगना को टिकट मिलने के बाद कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत की सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी को लेकर भाजपा में गुस्से का माहौल है।

कांग्रेस नेत्री और कांग्रेस के खिलाफ इस बात को लेकर बुधवार को मंडी में पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में भाजपा बड़ा रोष प्रदर्शन भी करने जा रही है। इस प्रदर्शन में मंडी जिला के तमाम भाजपा नेता शामिल होंगे। कंगना के मंडी में स्वागत से पहले ही भाजपा को कंगना के बचाव में रोष प्रदर्शन करने के लिए उतरना पड़ेगा। उधर, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत द्वारा कंगना रणौत को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर कड़ी आपत्ति दर्ज की है।

मेरी जन्मभूमि ने मुझे वापिस बुलाया

मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने इस बार होली का त्योहार अपने घर भांवला में मनाया। जिस समय कंगना के टिकट का ऐलान हुआ, कंगना उस समय अपने घर पर ही थीं। इस अवसर पर कंगना ने कहा कि मेरी जन्मभूमि ने मुझे वापस बुलाया है। मेरे अपनों ने, मेरे लोगों ने मुझे वापस बुलाया है। मैं भावविभोर हूं। यह मेरा सौभाग्य है। मुझे चुनेंगे तो मैं अपने लोगों की सेवा में तत्पर रहंूगी। हमारे प्रधानमंत्री की यह कृपा है कि उन्होंने मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी के लिए चुना है।