IPL 2024 : अपनी कप्तानी पर हार्दिक पांड्या ने तोड़ी चुप्पी, बोले रोहित का हाथ हमेशा मेरे कंधे पर

दिव्य हिमाचल ब्यूरो— नई दिल्ली
इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी हार्दिक पांड्या करते हुए नजर आएंगे। रोहित शर्मा की कप्तानी में हार्दिक पांड्या ने आईपीएल में अपना सफर शुरू किया था। 2015 से 2021 तक हार्दिक मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे और इसके बाद 2022 और 2023 में उन्होंने गुजरात टाइटंस की कप्तानी की। हार्दिक पांड्या ने इस सीजन में मुंबई इंडियंस टीम में वापसी की है और साथ ही टीम के नए कप्तान भी बनाए गए हैं। हार्दिक पांड्या और हेड कोच मार्क बाउचर ने मिलकर आईपीएल 2024 से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान दोनों ने रोहित को लेकर कई सवालों के जवाब दिए। हार्दिक पांड्या से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालने के बाद से रोहित से बात की है, तो इसका जवाब कुछ ऐसा था, जो आपको हैरान कर देगा।

हार्दिक ने कहा, हां और ना भी… वो लगातार ट्रैवल कर रहे थे। हार्दिक से रोहित की जगह कप्तान बनने को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने जवाब में कहा, रोहित शर्मा, इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान हैं, जिससे मुझे मदद मिलेगी। इस टीम ने जो कुछ हासिल किया है, रोहित की कप्तानी में हासिल किया है, मैं बस इस सफर को आगे ले जाऊंगा, मैंने अपना पूरा करियर उनकी कप्तानी में खेला है, मुझे पता है कि हमेशा मेरे कंधों पर उनका हाथ रहेगा।

वो आ गया, रो आ गया… अब होगी तबाही
मुंबई। रोहित शर्मा सोमवार को मुंबई इंडियंस (एमआई) के कैंप से जुड़ गए हैं। फैंस को उनकी एंट्री का बेसब्री से इतंजार था। वह 17वें सीजन में सिर्फ बतौर बल्लेबाज मैदान पर उतरेंगे। एमआई ने रोहित की जगह ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को अपना कप्तान नियुक्त किया है। रोहित की अगवाई में मुंबई ने पांच ट्रॉफी अपने नाम कीं। एमआई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर रोहित की एंट्री का दिलचस्प वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा, वो आ गया, रो आ गया। वीडियो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि अब जाकर दिल को सुकून आया है। एक यूजर ने कमेंट किया, रोहित के बल्ले से अब तबाही होगी। दूसरे ने कहा, रोहित का मुंबई इंडियंस कैंप में स्वागत है। आपका बेसब्री से इतंजार था। अन्य ने लिखा, मुंबई में एक तरफ समुंदर है तो दूसरी तरफ हिटमैन।