हार्दिक के लिए कुर्सी छोड़ खड़े हुए लसिथ मलिंगा-पोलार्ड

हैदराबाद। कहते हैं इज्जत खरीदी नहीं जा सकती। इसे कमाना पड़ता है। कई बार सामने वाला प्रेशर में आपको सम्मान देने के लिए मजबूर होता है, लेकिन यह कतई रिस्पेक्ट नहीं होती। साथ ही यह जरूरी नहीं है कि आपके पास ताकत (पद) नहीं होने के बावजूद उसका वहीं व्यवहार बना रहे। कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है मुंबई इंडियंस के खेमे में। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में पहले रोहित शर्मा पर धौंस जमाने की कोशिश करते नजर आए हार्दिक पंड्या का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में उनके लिए कभी मुंबई के सबसे बड़े मैच विनर रहे बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा और बैटिंग कोच कायरन पोलार्ड चेयर छोडक़र उठने को मजबूर दिख रहे हैं।

दरअसल, मुंबई एक मुकाबले में हैदराबाद के खिलाफ शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। कायरन पोलार्ड और लसिथ मलिंगा साथ बैठे कुछ बात करते दिख रहे तभी वहां हार्दिक पांड्या पहुंचते हैं। उसके बाद जो कुछ भी हुआ वह फैंस को पसंद नहीं आ रहा। हार्दिक पांड्या को पानी की बॉटल से हाथ धोते करीब आते देख लसिथ मलिंगा और कायरन पोलार्ड कुर्सी छोडक़र उठ जाते हैं। मलिंगा पोलार्ड को बीच में ही रोकते हुए खुद वहां से चले जाते हैं। हार्दिक पंड्या अब मलिंगा की चेयर पर जाकर बैठ जाते हैं।

बुमराह से पहले ओवर में गेंदबाजी न करवाना बेवकूफी

नई दिल्ली। हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में 27 मार्च को एक रन फेस्ट देखने को मिला, जहां आईपीएल 2024 के सनराइजर्स हैदराबाद वर्सेस मुंबई इंडियंस मैच में 500 से ज्यादा रन बने। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 277 रन बनाए। इसके जवाब में मुंबई की टीम 246 रन बना सकी। मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी में इस खराब प्रदर्शन के लिए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ब्रेट ली ने टीम मैनेजमेंट और कप्तान को कोसा है। उन्होंने कहा है कि बुमराह से मुंबई इंडियंस को पहले ओवर में गेंदबाजी करवानी चाहिए थी। बुमराह को मुंबई ने काफी देर से अटैक पर लगाया था। पहले मैच में भी ऐसा ही हुआ था। ब्रेट ली ने कहा, मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस ने अपनी गेंदबाजी में गलती की। बुमराह को पहला ओवर फेंकना चाहिए था। पिछले दो मैचों में जब बुमराह गेंदबाजी करने आए थे, तो विपक्षी टीम बिना किसी नुकसान के 42 रन बना चुकी थी और आज भी ऐसा ही था, जब वह गेंदबाजी करने आए। गेम पहले ही सेट हो चुका था।

आंध्र प्रदेश संघ ने हनुमा विहारी को भेजा कारण बताओ नोटिस

नई दिल्ली। आंध्र क्रिकेट संघ ने हनुमा विहारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। विहारी ने प्रदेश संघ पर विवादित ढंग से उन्हें कप्तानी से हटाए जाने का आरोप लगाने के बाद प्रदेश के लिए दोबारा न खेलने की बात कही थी। कुछ दिन पहले एसीए की शीर्ष परिषद की बैठक के बाद जारी किए गए नोटिस का विहारी ने जवाब नहीं दिया है। एसीए के एक अधिकारी ने बताया कि हमने कुछ दिन पहले उसे नोटिस जारी किया है और जवाब का इंतजार है। उन्होंने आगे कहा कि हम सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि उन्होंने ऐसी प्रतिक्रिया क्यों दी थी। उन्होंने हमसे संपर्क नहीं किया। यह मौका है कि वह अपनी शिकायतें हमारे सामने रखें। हम प्रदेश क्रिकेट के विकास में उनके योगदान की सराहना करते हैं।