HP News : लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस का मंथन, कांगड़ा जीतने को धर्मशाला में बना प्लान

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — धर्मशाला

कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनावों के लिए कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को चुनावों के लिए तैयार करने को धर्मशाला में मंथन किया। लोकसभा प्रभारी चौधरी चंद्र कुमार और सहप्रभारी केवल सिंह पठानिया का उपस्थिति में हुई बैठक में चुनावों के लिए वर्कर्ज को चार्ज करने सहित चुनावों के दौरान उठाए जाने वाले मुद्दों पर भी चर्चा की गई। कांग्रेस नेता एवं मंत्री चंद्र कुमार एवं सह प्रभारी केवल पठानिया ने कहा कि पिछले 10 सालों से कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में भाजपा के प्रतिनिधि ही सांसद हैं। ऐसे में उन्हें अपने कार्यकाल का श्वेतपत्र जारी करना चाहिए।

कांगड़ा के सांसद किशन कपूर ने पिछले पांच सालों में क्या किया, उसे भी जनता के बीच बताना होगा। इस दौरान कांगड़ा संसदीय कार्यकर्ता और पदाधिकारी सम्मेलन में कुछ समय के लिए जात-पात के लिए तब हंगामा हुआ और थोड़ी देर बाद सब शांत हो गया। इस मौके पर मंत्री यादविंद्र गोमा, सीपीएस आशीष बुटेल, किशोरी लाल, विधायक मलेंद्र राजन, प्रदेश कोषाध्यक्ष डा. राजेश शर्मा, पूर्व सांसद विप्लव ठाकुर, पूर्व मंत्री आशा कुमारी, पूर्व मेयर दवेंद्र जग्गी, विजयकरण सहित कांगड़ा व चंबा के कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

टिकटों को पैरवी करते रहे कुछ नेता

कांग्रेस के संसदीय सम्मेलन में कुछ नेता अपने-अपने समुदाय, तो कुछ नेता युवाओं के लिए टिकट की पैरवी करते रहे। हालांकि संसदीय क्षेत्र के प्रभारी ने बाद में स्पष्ट किया कि यह सम्मेलन टिकटों के लिए नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों में एक्टिव करने के लिए रखा गया है।