लुधियाना के ताजपुर हाई-वे पर ट्रक-ट्राले में टक्कर

लुधियाना के ताजपुर हाई-वे पर ट्रक-ट्राले में भयंकर टक्कर, केबिन काट बाहर निकाली बॉडी

निजी संवाददाता— लुधियाना

लुधियाना में ताजपुर हाई-वे पर शुक्रवार सुबह सामने चल रहे ट्रक में ट्राला घुस गया, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। ट्राला ड्राइवर सीट और स्टीयरिंग के बीच फंस गया। केबिन काटकर कड़ी मशक्कत के बाद डेडबॉडी बाहर निकाली गई। बताया गया है कि नींद की झपकी आने की वजह से हादसा हुआ। मृतक ड्राइवर की पहचान सुखदेव सिंह के रूप में हुई है। वह झांडली से फगवाड़ा ट्रक लेकर जा रहा था। ट्रक ड्राइवर अर्जुन ने कहा कि पानीपत से श्रीनगर ब्लॉक लेकर जा रहा था। समराला चौक के नजदीक ताजपुर पुल के ऊपर उसका ट्रक करीब 20 या 30 की स्पीड से चल रहा था।

पीछे से तेज रफ्तार ट्रॉले ने उसके ट्रक में टक्कर मार दी। घटना के बाद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। घटनास्थल पर ट्रैफिक जोन इंचार्ज दीपक कुमार पहुंचे। पुलिस कर्मचारियों ने तुरंत एनएचआई के अधिकारियों को सूचित किया। मौके पर कटर मशीन मंगवाकर केबिन भी कटवाया बावजूद इसके मृतक ड्राइवर को बाहर नहीं निकाला जा सका। करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से केबिन से स्टीयरिंग सीट को खींच कर शव बाहर निकाला गया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया गया है।

रेड लाइट पर खड़ी गाडिय़ों से टकराया दूध का कैंटर, दर्जनों लोग घायल

जालंधर। पंजाब के जालंधर के पठानकोट चौक फ्लाईओवर के नीचे शुक्रवार दोपहर भयानक एक्सिडेंट हुआ। इस हादसे में एक दूध वाले टैंकर ने तेज रफ़्तार की वजह से अनियंत्रित होकर करीब 10 गाडिय़ों को टक्कर मार दी, जिससे दर्जनों लोग घायल हो गए, जिनको तुरंत पास के ही निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि उक्त हादसा टैंकर के ब्रेक फेल होने से हुआ है। इस हादसे में गनीमत यह रहा कि किसी की मौत नहीं हुई है। घटना की सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर-8 की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। मिली जानकारी के अनुसार, ये हादसा दोपहर करीब अढ़ाई बजे हुए था। राहगीरों ने मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी थी।