विधायकों के बिकने का सबूत पेश करे सरकार

बिलासपुर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने घेरे सीएम; कहा, बिना एविडेंस कीचड़ न उछाले

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-बिलासपुर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के गृह विधानसभा क्षेत्र बिलासपुर में सदर मंडल भाजपा के त्रिदेव सम्मेलन में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने राज्य की कांग्रेस सरकार को सवालों के कटघरे में खड़ा किया। भाजपा में शामिल विधायकों पर 15 करोड़ में बिकने के आरोपों के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि बड़े पद पर बैठे सीएम सुक्खू को आधारहीन बयानबाजी नहीं करनी चाहिए और यदि उनके पास कोई तथ्य हैं, तो पेश करें। अन्यथा किसी पर बगैर सबूत कीचड़ उछालना सही नहीं। उन्होंने कहा कि जब आप अपने परिवार के सदस्यों व अपना कुनबा नहीं संभाल सके। गारंटियां फेल हो गई और वादे हवा हवाई साबित हुए।

जनता में कांग्रेस के प्रति आक्रोश बढ़ रहा है। जब सरकार ने अपना विश्वास ही खो दिया तो स्वाभाविक रूप से इस तरह की परिस्थितियां बन जाती हैं। जो नेता भाजपा में आए हैं पार्टी ने उनका स्वागत किया और उन्हें टिकट दी है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा जो कहती है वह करती है। कांग्रेस सिर्फ कहती है करती कुछ नहीं। कांग्रेस ने कर्नाटक और हिमाचल में जो गारंटी दी उसे पूरा नहीं कर पाए जिसके कारण विधायक आज इनको छोडक़र जा रहे हैं।

गलत बयानबाजी से हंसी के पात्र बन रही कांग्रेस

मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत पर की गई कांग्रेस नेताओं की टिप्पणियों पर अनुराग ठाकुर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस अपना जनाधार खो चुकी है और नेता बौखलाहट में बयान जारी कर जनता के बीच हंसी का पात्र बन रहे हैं।

ओआरओपी का मतलब ‘ऑनली राहुल, ऑनली प्रियंका’

अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी व प्रियंका गांधी पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि वन रैंक वन पेंशन यदि किसी ने दी तो सिर्फ मोदी सरकार ने। ओआरओपी का मतलब है ऑनली राहुल ऑनली प्रियंका। कांग्रेस ने तो देश के सैनिकों व पूर्व सैनिकों को ठगने व छलने का ही कार्य किया। लेकिन मोदी सरकार ने देश की रक्षा करने वाली सेना को मजबूत करने का कार्य किया।