कृतिका सलारिया ने पाए 85 प्रतिशत अंक

खालसा कालेज ऑफ एजुकेशन जीटी रोड के छात्रों का यूनिवर्सिटी परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन

निजी संवाददाता—अमृतसर

खालसा कालेज ऑफ एजुकेशन जीटी रोड के स्टूडेंट्स ने गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी द्वारा घोषित बीएससी बीएड पाठ्यक्रम के सेमेस्टर तीसरे एवं पांचवें परीक्षा परिणाम में विश्वविद्यालय में शीर्ष स्थान प्राप्त कर कालेज एवं अभिभावकों का नाम रोशन किया है। इस अवसर पर कालेज प्रिंसीपल डा. खुशविंदर कुमार ने उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त करने के लिए छात्रों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि शिक्षकों की मेहनत और लगन से विद्यार्थियों ने उक्त मुकाम हासिल किया है।

उन्होंने कहा कि बीएससी बीएड पाठ्यक्रम के तीसरे सेमेस्टर की छात्रा कृतिका सलारिया ने 85.45 प्रतिशत, बानी सिंह 83.64 प्रतिशत अंक, प्रियंका ठाकुर 80.73 प्रतिशत प्रतिशत अंक, अंजलि 79.82 प्रतिशत अंक, सुनिधि 77.45 प्रतिशत अंक हासिल किए।

यूनिवर्सिटी परीक्षाओं में छाईं डीएवी कालेज की लवलीन

अमृतसर। डीएवी कालेज अमृतसर के एमए इंग्लिश तीसरे सेमेस्टर की लवलीन ने 400 में से 302 अंक अर्जित करके यूनिवर्सिटी परीक्षाओं में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। यह जानकारी प्रिंसीपल डा. अमरदीप गुप्ता ने दी। कालेज पहुंचने पर प्रिंसीपल डा. अमरदीप गुप्ता और विभाग मुखी प्रो. प्रदीप सैली ने लवलीन का स्वागत किया और इस उपलब्धि के लिए बधाई भी दी। डा. गुप्ता ने बताया कि कालेज स्टूडेंट्स हर परीक्षा में यूनिवर्सिटी स्तर पर मेरिट पोजीशन हासिल कर रहे है, जो कालेज के लिए गर्व की बात है। इंग्लिश विभाग के मुखी प्रो. प्रदीप सैली ने कहा कि कालेज के इंग्लिश विभाग के छात्र मेरिट पोजीशन और प्लेसमेंट दोनों में ही आगे है। इंग्लिश पढऩे और बोलने वालो की डिमांड हर क्षेत्र में है।