ऊना पुलिस ने रामपुर में फिल्मी स्टाइल में पकड़ा कार सवार युवक से पकड़ा चिट्टा, आरोपी गिरफ्तार

नगर संवाददाता, ऊना
ऊना पुलिस ने नशा माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए रामपुर में कार सवार युवक से 18.37 ग्राम चिट्टा पकड़ा है। पुलिस ने कार चालक तिलक राज निवासी मैदवानी (होशियारपुर) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत केस दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना ऊना की टीम ने रामपुर में नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान एक कार तेज रफ्तारी से आई ओर पुलिस टीम को देखकर कार सवार को कार को भगा लिया।

पुलिस टीम ने कार का पीछा कर पकड़ा और शक होने पर कार की तलाशी ली तो कार में 18.37 ग्रांम हेरोइन/चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने चिट्टे को कब्जे में लेकर कार चालक तिलक राज को गिरफ्तार कर लिया। बताते चले कि जिला पुलिस ने एसपी अर्जित सेन ठाकुर के निर्देशानुसार नशा माफिया के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। पुलिस ने एक सप्ताह में चिटटा व अन्य नशे का कारोबार करने वाले करीब एक दर्जन लोगों को पकड़ा है।

पुलिस की उक्त कार्रवाई से नशा माफिया में हड़कंप मच गया है। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने रामपुर में कार चालक को चिट्टे सहित दबोचा है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करके तफ्तीश आरंभ कर दी है।