पांगी की सुराल पंचायत में युवक ने खाया जहर, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव

निजी संवाददाता, पांगी
जनजातीय उपमंडल पांगी की ग्राम पंचायत सुराल में गलती से जहरीली वस्तु का सेवन करने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सुनील कुमार पुत्र केहर सिंह वासी गांव ताईं के तौर पर की गई है। पुलिस ने मृतक के शव का सिविल अस्पताल किलाड मे पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने घटना की इत्ल्ला रपट रोजनामचे में डालने के साथ ही विस्तृत कारणों की जांच की जा रही है। ताईं गांव का सुनील कुमार जुकारू उत्सव मनाने के लिए आया हुआ था। इसी दौरान गत देर शाम सुनील के गलती से कोई जहरीली वस्तु निगलने से तबीयत बिगड़ गई।

इस पर परिजनों ने तुरंत ग्रामीणों के सहयोग से सुनील को उपचार के लिए सिविल अस्पताल किलाड पहुंचाया। जहां मौजूद चिकित्सक ने सुनील कुमार को मृत घोषित करार दे दिया। इसी बीच घटना की सूचना पाते ही पुलिस टीम ने अस्पताल पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेने के साथ परिजनों के ब्यान दर्ज करने की प्रक्रिया निपटाई। पुलिस को दिए ब्यान में परिजनों ने सुनील कुमार की मौत को लेकर किसी तरह का संदेह जाहिर नहीं किया है।

पुलिस ने आरंभिक जांच व परिजनों के ब्यान के आधार पर इस संदर्भ में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है। उधर, एसएसपी चंबा अरूल कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर नियमानुसार आगामी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने बताया कि शनिवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया गया है।