वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के अटपटे बोल, मेरे दिल में कर्टली एम्ब्रोस के लिए कोई सम्मान नहीं

सेंट किट्स। वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने पूर्व हमवतन तेज गेंदबाज़ कर्टली एम्ब्रोस पर जमकर निशाना साधा है। गेल ने कहा कि उनका एम्ब्रोस के प्रति कोई आदर का भाव नहीं है, इसलिए मेरे लिए यह मामला यहीं समाप्त हो जाता है। गेल ने सेंट किट्स के एक रेडियो स्टेशन के मॉर्निंग शो में कहा कि मैं जब टीम में आया तो उनका बहुत सम्मान करता था। यह मैं दिल से बोल रहा हूं, लेकिन पता नहीं जब से वह रिटायर हुए हैं, वह मेरे बारे में जब-तब मीडिया से नकारात्मक बात करते रहते हैं।

शायद वह ध्यानाकर्षण चाहते हैं और यह उन्हें मिल भी रहा है। इसलिए मैं उनकी दी हुई चीजों को वापस दे रहा हूं। गेल ने कहा कि उन्हें आप सूचित कर दीजिए कि यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल उनका सम्मान नहीं करता है। वर्ष 2012 और 2016 में वेस्टइंडीज की टी-20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे गेल ने कहा कि अगर पूर्व खिलाड़ी हमारे लिए ऐसे ही नकारात्मक रहेंगे और हमारा समर्थन नहीं करेंगे तो यूनिवर्स बॉस भी उन्हें जवाब देते रहेंगे।

गेल ने कहा कि पुराने खिलाडिय़ों को चयनित टीम के लिए इतना नकारात्मक होने की बजाय समर्थन करना चाहिए। ऐसे बयानों से टीम में नकारात्मक ऊर्जा आती है। अन्य देशों के पुराने खिलाड़ी ऐसे बड़े टूर्नामेंट से पहले अपनी टीम का भरपूर समर्थन करते हैं, लेकिन क्या हमारे पुराने खिलाड़ी ऐसा नहीं कर सकते? गेल ने भरोसा जताया कि उनकी टीम रिकार्ड तीसरी बार इस ट्रॉफी को उठाने जा रही है।