रोमांच से भरपूर है….बाहुबली की लोकेशन भी जबरदस्त

By: May 12th, 2017 12:10 am

newsपहले दस दिन में ही एक हजार करोड़ रुपए की कमाई करने वाली बाहुबली दि कान्क्लूजन-2 को लेकर हमीरपुर के युवाओं में खासा क्रेज है। वर्ष 2015 में आई द बाहुबली बिगनिंग को देखने के बाद देश का हर वर्ग इसके दूसरे भाग के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। 28 अप्रैल को रिलीज होते ही देश के सिनेमाघरों में टिकट के लिए लंबी लाइनें लगनी शुरू हो गई थीं। भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक हजार करोड़ का बिजनस करने वाली इस फिल्म को लेकर जब ‘दिव्य हिमाचल’ ने नब्ज टटोली तो उन्होंने कुछ यूं रखे विचार

मातृ प्रेम ने किया प्रभावित

सुशील शर्मा का कहना है  कि साउथ में निर्मित इस मूवी का एक अलग रुतबा है। फिल्म जगत की ऐसी संस्पेंस वाली मूवी अभी तक नहीं देखी थी। बाहुबली के मातृ प्रेम ने बेहद प्रभावित किया।

फिल्म में सुपर एंटरटेनमेंट

लक्की शर्मा मूवी के बारे में कहते हैं कि इस फिल्म में सुपर एंटरटेनमेंट हैं तथा स्टोरी भी गजब की है। पहले से ही इसे देखने का प्लान था। डायलॉग व अभिनय में बाहुबली का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रयाग ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी है।

ख्वाबों से भी परे है फिल्म

सुनील वर्मा का कहना है कि फिल्म के एक्शन सीन हालीवुड की मशहूर फिल्मांे की टक्कर के हैं। फिल्म देखते समय दर्शक ऐसी दुनिया में पहुंच जाता है, जो ख्वाबों से भी परे है। पिछली मूवी में एक ही युद्ध को बखूबी दर्शाया गया था, लेकिन यह मजा डबल कर दिया है।

 एक्शन-सस्पेंस से भरपूर है मूवी

राजेश शर्मा ने बताया कि बाहुबली के सुपर हिट होने का राज एक्शन के साथ भरपूर कामेडी व सस्पेंस का होना है। इस फिल्म के पार्ट एक में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, एक जबरदस्त सस्पेंस था तथा इस लिए पिक्चर देखने का भारी क्रेज था।

एक्टर प्रभास से हैं प्रभावित

दिनेश ठाकुर का कहना है कि फिल्म का स्क्रीन प्ले, विजुअल ट्रीटमेंट अलग ही लेवल का है, लेकिन वह इसके अलावा फिल्म के एक्टर प्रभास से काफी प्रभावित हुए हैं। बाहुबली-टू का बेस्ट पार्ट प्रभास हैं ।

सस्पेंस दूर करने को देखी फिल्म

विक्की ने बताया कि बाहुबली-टू में एक्शन सीन, एक्टिंग से लेकर विजुअल इफेक्टस तक सब शानदार हैं। इस फिल्म को देखने के पीछे एक वजह यह भी थी कि इस फिल्म के पहले भाग में कटप्पा के बाहुबली को मारने का सस्पेंस था।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App