एक नजर

By: Jun 29th, 2017 12:02 am

श्रीअमरनाथ के लिए तीन ट्रक रवाना

अमृतसर — देवो के देव महादेव सेवा मंडल की ओर से श्रीअमरनाथ में श्रद्धालुओं के लिए लगाए जाने वाले लंगर के लिए तीन राशन ट्रक सुल्न्तानविंड रोड से रवाना किए गए। ट्रकों को पंजाब के पूर्व डिप्टी स्पीकर प्रो. दरबारी लाल ने रवाना किया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस नारकोटिक सैल के चेयरमैन ओम प्रकाश भाटिया, कांग्रेसी नेता प्रदीप शर्मा, संदीप कुमार, प्रधान महिंदर पाल, जतिन सिलविया, दर्शन बिट्टा, ललित मेहता, विनोद टाक, राकेश व मनीष आदि मौजूद थे।

गंगूवाल में मलेरिया के लक्षण बताए

श्रीआनंदपुर साहिब — मलेरिया के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए गंगूवाल हैल्थ सेंटर में एक कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में लोगों को मलेरिया के लक्षणों व इलाज के बारे में जागरूक किया गया। इस मौके जानकारी देते हुए सेहत विभाग के कर्मचारी भूपिंदर सिंह खमेड़ा ने कहा कि हमें अपने आसपास पानी खड़ा नहीं होने देना चाहिए व घरों के भीतर साफ सफाई रखनी चाहिए। इस मौके  पर मनिंदर कौर, मनजीत कौर, दर्शना देवी, राज कौर व जरनैल कौर आदि मौजूद थे।

42 ग्राम नशीले पाउडर संग एक धरा

तलवाड़ा — तलवाड़ा पुलिस के एएसआई जगत सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ तलवाड़ा आईटीआई चौक के पास नाकाबंदी के दौरान एक युवक को शक के आधार पर रोका। पुलिस को देख युवक भागने की कोशिश करने लगा तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। युवक ने अपना नाम अर्जुन सिंह वासी गांव चक कलां थाना हाजीपुर बताया, जब युवक की तलाशी ली गई तो उससे 42 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वेनेजुएला कोर्ट पर ग्रनेड से हमला

वेनिज्वेला — पुलिस के एक हेलिकाप्टर ने वेनेजुएला की सुप्रीम कोर्ट के ऊपर ग्रनेड फेंककर हमला किया। राष्ट्रपति निकोलस मादुरो ने इसे आतंकवादी हमला करार दिया है। मादुरो ने कहा कि सुरक्षाबल इस हमले में शामिल लोगों की तलाश में जुटे हैं।

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App