नीट में चमकीं मेधाएं

By: Jun 24th, 2017 12:05 am

कुल्लू  – एंबीशंस क्लासेज मौहल कुल्लू ने अपने कठोर परिश्रम, अनुभव व कुल्लू के लोगों के सहयोग से नीट-2017 परिणाम में नया कीर्तिमान स्थापित किया है। संस्थान के 12 छात्रों ने नीट-2017 की परीक्षा आकर्षक अंक एवं रैंक से उत्तीर्ण की है। उत्तीर्ण छात्रों में प्रांजलि शर्मा ने 552 अंक जनरल वर्ग, तनुजा ने 510 अंक एसटी वर्ग, आरुषिका शर्मा ने 507 अंक जनरल वर्ग, श्रेया कटोच ने 470 अंक जनरल वर्ग, अपूर्वा 464 अंक जनरल वर्ग, दिव्यांशी 453 अंक जनरल वर्ग, जाह्नवी शर्मा ने 449 अंक जनरल वर्ग, अतुल ने 447 अंक जनरल वर्ग, ओशीन ने 444 अंक जनरल वर्ग, गीतांजलि ने 418 अंक एसटी वर्ग, कामनी ने 390 अंक एसटी वर्ग, जीमंत ने 374 अंक एसटी वर्ग में प्राप्त किए हैं। उत्तीर्ण छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय संस्थान की उच्च स्तरीय शिक्षण प्रणाली को दिया है। छात्रों का कहना है कि संस्थान के अनुभवी अध्यापकों एवं उच्च स्तरीय पढ़ाई के तरीके ने उन्हें परीक्षा उत्तीर्ण करने में आसानी प्रदान की है। बता दें कि ये सभी छात्र संस्थान में पिछले दो सालों से परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। संस्थान के निदेशक प्यारे राम राणा एवं पवन ठाकुर ने सभी छात्रों व उनके अभिभावकों को बधाई दी है।

क्लास लर्निंग के होनहारों ने गाड़े झंडे

कुल्लू – शुक्रवार को नीट-2017 का परीक्षा परिणाम घोषित हुआ है, जिसमें क्लास लर्निंग संस्थान के 22 छात्रों ने परीक्षा को उत्तीर्ण कर शानदार प्रदर्शन किया है। इस परीक्षा परिणाम में उच्चत्तम स्थान प्राप्त करने वालों में आलिया नाज ने 504 अंक, कुनाल ने 415 अंक , तेंजिन ने 398 अंक, काजल ने 331 अंक, विक्रांत ने 357 अंक हासिल किए हैं। छात्रों ने इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं क्लास लर्निंग संस्थान को दिया है। इससे संस्थान में खुशी का माहौल बना हुआ है। संस्थान की निदेशक ज्योति किरण ने छात्रों और उनके अभिभावकों को बधाई दी है और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

नंदिता के 511अंक

केटालिस्ट कोचिंग संस्थान की छात्रा नंदिता ठाकुर ने 511 अंक हासिल किए हैं। नंदिता का कहना है कि वह इस मुकाम तक पहुंचने का श्रेय अपने संस्थान के शिक्षकों व अभिभावकों को देती है, जिनकी कड़ी मेहनत से आज वह सफल हुई है।

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App