himachal pradesh news, himachal pradesh top stories, himachal pradesh tourism

‘मिस्टर हिमाचल’ की तलाश 28 से

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के सौजन्य से शिमला में पहला ऑडिशन, प्रदेश भर के युवाओं में क्रेज

NEWSकांगड़ा— ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल’ का आगाज प्रदेश की राजधानी शिमला से होने जा रहा है। ‘मिस हिमाचल’ का पहला ऑडिशन 28 जुलाई को शिमला में होगा। उसके बाद यह कारवां सोलन से आगे बढ़ता हुआ कांगड़ा पहुंचेगा। 29 को सोलन और 31 जुलाई को ऊना में ऑडिशन होंगे। हमीरपुर में पहली अगस्त, मंडी, सुंदरनगर में दो अगस्त, पालमपुर में तीन तथा कांगड़ा-धर्मशाला में चार अगस्त को ऑडिशन होंगे। ‘मिस्टर हिमाचल’ के ऑडिशन को लेकर प्रदेश भर के युवाओं में खासा उत्साह है। युवा बेसब्री से ऑडिशन का इंतजार कर रहे हैं। हिमाचल प्रदेश से ताल्लुक रखने वाला पांच फुट पांच इंच कद का कोई भी युवक ‘मिस्टर हिमाचल’ का ऑडिशन दे सकता है। इसके लिए 600 रुपए शुल्क देना होगा। ऑडिशन के लिए ड्रेस कोड ब्लू डेनिम व व्हाइट टी शर्ट रहेगी। इस प्रतियोगिता के पीछे ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ का मकसद बौद्धिक रूप से प्रभावशाली युवाओं की खोज कर उन्हें मॉडलिंग के क्षेत्र में बुलंदियों तक पहुंचाना है। लिहाजा प्रतियोगिता में युवाओं की दिमागी मजबूती की परख के साथ व्यक्तित्व की परीक्षा भी ली जाएगी। इस प्रतियोगिता के माध्यम से ऐसे युवकों की तलाश की जाएगी, जो मॉडलिंग के क्षेत्र में परफेक्ट हों, फैशन, लाइफ स्टाइल, मनोरंजन व मॉडलिंग इंडस्ट्री की कसौटी पर खरा उतरता हो।

तीन राउंड में होगी सिलेक्शन

‘मिस्टर हिमाचल’ ऑडिशन के दौरान तीन राउंड होंगे। पहला राउंड रैंप वॉक होगा, जिसमें शारीरिक फिटनेस की परख होगी। दूसरे राउंड में प्रतिभागी परिचय देंगे। तीसरे राउंड में प्रतिभागी एक मिनट में अपना कोई भी हुनर दिखा सकता है। मसलन गाना, नृत्य, कॉमेडी या कोई भी टेलेंट प्रदर्शित किया जा सकता है। 17 से 27 साल का कोई भी युवक इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकता है। ‘मिस्टर हिमाचल’ बनने के लिए पांच फुट पांच इंच कद जरूरी है, जबकि ‘मिस्टर इंडिया वर्ल्ड’ बनने के लिए लंबाई पांच फुट सात इंच चाहिए।

‘मिस्टर इंडिया वर्ल्ड’ में एंट्री

‘मिस्टर हिमाचल’ प्रतियोगिता के विजेता को मुंबई में आयोजित होने वाले ‘मिस्टर इंडिया वर्ल्ड’ में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा। उल्लेखनीय है कि वर्ष 2015 में ‘मिस्टर हिमाचल’ बने रविज ठाकुर ने मैन हंट इंटरनेशनल का खिताब हासिल कर हिमाचल का नाम पूरे देश में रोशन किया था। आज मुंबई टीवी सीरियल इंडस्ट्री में रविज ठाकुर ने अपनी अलग पहचान बनाई है। 2016 में ‘मिस्टर हिमाचल’ का खिताब जीतने वाले सिद्धार्थ सूद भी मॉडलिंग के क्षेत्र में मुकाम हासिल कर रहे हैं। गौरतलब है कि मैन हंट इंटरनेशनल का खिताब पाकर डीनो मोरियो, जान इब्राहिम ने बालीवुड में नाम कमाया है। अब ‘मिस्टर हिमाचल’ के माध्यम से रविज ठाकुर ने भी यह खिताब हासिल कर सीरियल इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है।

ऑडिशन शेड्यूल

शिमला – 28 जुलाई

सोलन – 29 जुलाई

ऊना – 31 जुलाई

हमीरपुर – पहली अगस्त

मंडी-सुंदरनगर – दो अगस्त

पालमपुर – तीन अगस्त

कांगड़ा-धर्मशाला – चार अगस्त

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !

You might also like
?>