फिलहाल भाजपा में नहीं जाएंगे बाली

By: Sep 22nd, 2017 12:05 am

NEWSकुल्लू— एकदिवसीय कुल्लू दौरे के दौरान परिवहन मंत्री जीएस बाली ने भाजपा में जाने की अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के सीनियर लीडर हैं और मैं भविष्य की राजनीति नहीं करता और न ही वह भविष्य की राजनीति में विश्वास रखते हैं।  वर्तमान में कांग्रेस पार्टी से सरकार में मंत्री बना हूं और वरिष्ठ मंत्री के रूप में काम कर रहा हूं। सरकार और संगठन के बीच चल रही तनातनी को लेकर भी उन्होंने साफ किया कि दोनों सब कुछ ठीक चल रहा है। संगठन और सरकार का आपस में ठीक तालमेल है। प्रदेश में चुनाव को लेकर नेतृत्व पर श्री बाली ने कहा कि नेतृत्व तय करना राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी, प्रदेश प्रभारी सुशील कुमार शिंदे, मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सूखू के बीच का मामला है। इस बारे में मैं कुछ नहीं कर सकता। यही नहीं, उन्होंने वर्तमान सरकार में मंत्री बनाने को लेकर भी सोनिया गांधी व मुख्यमंत्री का आभार जताया।

गरीबों को मिलनी चाहिए जमीन

जीएस बाली ने पट्टे पर पूर्व व वर्तमान विधायकों को मिलने वाली जमीन पर एतराज जताया। उन्होंने कहा कि जब यह फैसला लिया गया तो उस वक्त वह बैठक में उपस्थित नहीं थे और देरी से पहुंचे। इस संबध में वह मुख्यमंत्री से जरूर बात करेंगे, ताकि गरीबों को उनका हक मिल सके।

नेता बोलते हैं झूठ पर जनता जागरूक

कुल्लू में एक जनसभा में श्री बाली ने कहा कि चुनाव आने वाले हैं। ऐसे में लोग उन्हें ही जिताकर भेजें, जिसकी नियत व नितियां ठीक हों। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि मंत्री झूठ बोलते हैं…वादे भी झूठे करते हैं, लेकिन अब जनता जागरूक है।

लोगों ने अपना ही नुकसान किया

परिवहन मंत्री ने कहा कि उन्हें कुल्लू आने पर एक चीज का मलाल है कि यहां के लोगों ने अपना नुकसान किया है। जो कंपनी मनाली में स्की विलेज बनाना चाहती थी, उसमें यहां के हजारों युवाओं को रोजगार मिलता, लेकिन यहां के लोगों ने इसे नकार कर अपना ही नुकसान किया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App