जनता की जो सुने, उसके नाम पर मुहर

By: Oct 16th, 2017 12:05 am

हिमाचल में चुनावी बिगुल बज गया है। पार्टी नेता और कार्यकर्ता चुनावों के लिए तैयार हो रहे हैं। ऐसे में अब पहली बार मतदान करने वाले युवा भी वोटिंग के लिए उत्साहित हैं। मुद्दों और मसलों पर परीक्षा लेने के लिए तैयार हैं। पहली बार मतदान करने वाले युवा क्या सोचकर मतदान करेंगे, इसी को लेकर मेरा मत मेरा अधिकार के तहत लेकर आ रहा है प्रदेश का अग्रणी मीडिया

ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’…

चंबा से हामिद खान की रपट

जो रोजगार देगा, वोट उसे अनमोल कुमार का कहना है कि युवा को रोजगार देने की सोच रखने वाले नेता को वह अपना मत देंगे। अनमोल का कहना है कि वह पहली मर्तबा मतदान करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। और नौ नवंबर का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

स्वच्छ छवि वाले को वोट

अनिल कुमार का कहना है कि विकास की सोच रखने वाला नेता पहली पसंद रहेगा। फिलहाल वे दोनों पार्टियों की ओर से जारी होने वाले घोषणा पत्र के बाद ही आगामी फैला लेंगे। अनिल का कहना है कि आगामी चुनाव में युवा की अहम भूमिका रहने वाली है।

विकास पर लगाएंगे मुहर

रविंद्र का कहना है कि पहली दफा मतदान को लेकर काफी क्रेजी है। रविंद्र कुमार का कहना है कि रोजगारपूरक नेता को मत देंगे, क्योंकि आज का युवा बेरोजगारी से काफी परेशान हैं। उमतदान का लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करने को लेकर वह उत्साहित हैं।

पहले मतदान का क्रेज

अमित का कहना है कि प्रदेश जिला में बढ़ रही बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है। उन्होंने कहा कि वह पहली बार मतदान उसी दल को करेंगे जो अपने घोषणापत्र में यह स्पष्ट करें कि युवाओं को रोजगार प्राथमिकता रहेगी। लोगों की मांगों पर विचार करे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App