नए सीरियल

By: Oct 29th, 2017 12:08 am

हानिकारक बीवी

भारत के सबसे मनोरंजक टीवी चैनलों में शुमार एेंड टीवी एक बार फिर से अपने नए कॉमेडी धारावाहिक ‘हानिकारक बीवी’ के साथ पेश होने जा रहा है। टीवी ने हाल ही में एक दूसरा टीवी शो ‘ सिद्धिविनायक’ भी लांच किया है। लीक से हटकर कंसेप्ट्स पर कार्यक्रम परोसने के लिए यह चैनल अपनी एक खास पहचान बना चुका है। इस कार्यक्रम के केंद्र में भी मनोरंजन ही रहेगा। टीवी चैनल का यह अंदाज दर्शकों को भी खूब भा रहा है। सोनाली जफर के निर्माण में यह कार्यक्रम फुल हाउस मीडिया के बैनर तले प्रसारित होगा। निर्माता अभी से इस बात के लिए खासे उत्साहित हैं कि यह कार्यक्रम  दर्शकों का सोमवार से शुक्रवार तक खूब मनोरंजन करवाएगा। उम्मीद जताई जा रही है कि चैनल के अन्य कार्यक्रमों की भांति ही ‘हानिकारक बीवी’ भी दर्शकों को खूब पसंद आएगा। कार्यक्रम के मुख्य किरदार जिया शंकर, करण सुचाक, राजू श्रेष्ठ, नासिर खान, सुचेता खन्ना और अंजलि मुखी ने निभाए हैं।

कलीरे

जी टीवी पर नया शो है कलीरे, जो पंजाब के देहाती परिवेश को लिए हुए है। इस शो का निर्माण निखिल सिन्हा और सोहन्ना सिन्हा द्वारा किया जा रहा है। यह एक रोमांटिक नाटक शो होगा, जिसमें प्रेम और युद्ध के साथ साजिश भी देखने को मिलेगी।जी टीवी ने हाल ही में दर्शकों के मनोरंजन के 25 साल पूरे कर लिए हैं और चैनल कुछ नए शो को लॉंच करने के लिए तैयार हो रहा है।  कुमकुम भाग्य में भूमिका निभाने वाले अरजीत को नए शो में मुख्य अभिनेता के रूप में देखा जा सकता है। अरजीत के सामने महिला का किरदार दिल्ली की एक नौसिखिया कलाकार निभाएगी। हालांकि, उसके नाम का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। आशा की जा रही है कि यह शो चल निकलेगा।

चेज : मरते दम तक

स्टार भारत, जिसे हम लाइफ ओके के नाम से भी जानते हैं, एक और नया टीवी सीरियल शुरू कर रहा है। इसका नाम है : चेज-मरते दम तक। इस सीरियल में यूएसपी नामक बच्चा, जो 12 साल का है, मुख्य भूमिका निभाएगा। अपराध किसने किया, वह इसके बारे में पता लगाने में मदद करेगा।

स्टार कास्ट

दीपक शिर्के, शगुन पांडे, फहद अली, रामन यशवर्धन


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App