सर्दी में अपनाएं वार्डरोब कपड़े

By: Nov 19th, 2017 12:07 am

जब बात सर्दी के रोमानी मौसम की हो तो भला आप फैशन और स्टाइल के मामले में पीछे कैसे रह सकती हैं। जरा अपनी सोच को रचनात्मक बनाइए। कुछ ट्रेंडी, कलरफुल व स्टाइलिश ड्रैसेज व एक्सेस्रीज अपने वार्डरोब में शामिल कीजिए और फिर देखिए कितनी कूल व स्मार्ट नजर आती हैं।  इस संदर्भ में डौलिज कस्बा की ओनर, फैशन डिजाइनर डौली पारिख सर्दी के दिनों के लिए वार्डरोब के कुछ जरूरी कपड़ों के बारे में बता रही हैं, जो न सिर्फ  आपको सर्दी से बचाएंगे वरन बिना किसी खास प्रयास के आप उन में स्टाइलिश भी नजर आएंगी।

स्किनी जींस

यह जींस सर्दी के मौसम के लिए एकदम परफेक्ट है, क्योंकि यह इतनी टाइट होती है कि इस पर आप और भी कपड़े आराम से पहन सकती हैं। दिन में इस जींस को आप फ्लैट बैले व लैदर जैकेट के साथ टीमअप कर सकती हैं और रात में प्वाइंट हील व सिल्क टॉप के साथ भी पहन सकती हैं।

कश्मीरी स्वेटर

सर्दियों में खुद को गर्म और स्टाइलिश दिखाने में क्यूनेक कश्मीरी स्वेटर से बेहतर कुछ नहीं। इसे पहनना जितना आसान व आरामदेह है, उतना ही यह शरीर को गर्म भी रखता है। यह स्वेटर घुटनों से नीचे तक की कॉलर स्कर्ट के साथ ही मिडी स्कर्ट, प्रिंटेड ट्राउजर्स व लैदर पैंट के साथ भी खूब फबता है।

फैडोरा

कैप या टोपी पहनने के नाम से ही लगता है कि लुक खराब हो जाएगा, लेकिन फैडोरा कैप इस का एक बेहतर विकल्प है, जो आप को स्टाइलिश लुक दे कर सर्दी से बचाएगा। जींस, लोंग कोट या स्वेटर के साथ फैडोरा कैप पहनी जा सकती है।

स्टेटमेंट कोट

सर्दियों में बाहरी आउटफिट अलमारी का सब से महत्त्वपूर्ण पहलू माना जाता है, तो ऐसे में क्यों न इसे स्टाइल स्टेटमेंट बनाया जाए। स्टेटमेंट कोट किसी भी न्यूट्रल या पूरी काली पोशाक को एक कलरफुल रंग दे कर यूनीक स्टाइल देता है।

बुनी हुई जंपर ड्रेस

यह ड्रेस स्टाइल के साथ वार्म फील कराने का काम करती है। इसे टाइट्स या विंटर कोट के साथ पहना जा सकता है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App