धर्मशाला में टीम इंडिया की धुलाई

By: Dec 11th, 2017 12:06 am

पहले वनडे में श्रीलंका ने सात विकेट से थमाई हार

धर्मशाला— जोश से भरे धर्मशाला के दर्शकों के बीच टीम इंडिया ने रविवार को अपना होश खोते हुए शर्मनाक हार गले लगा ली। एचपीसीए स्टेडियम में सीरीज के पहले वनडे में श्रीलंका ने भारत पर सात विकेट से एकतरफा जीत दर्ज की। इस जीत के साथ श्रीलंका ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। रविवार को एचपीसीए स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में भारतीय टीम पूरी तरह फ्लॉप रही। पहले बल्लेबाजी भारतीय टीम 112 रन पर ही ढेर हो गई। हरी पिच पर श्रीलंका के गेंदबाजों के आगे टीम इंडिया की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह ढेर हो गई। 113 रन का लक्ष्य मेहमान टीम ने 20.4 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारत की शुरुआत खौफनाक रही और महज 29 रन पर उसने सात विकेट गंवा दिए, लेकिन पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने 65 रन की पारी खेलते हुए टीम को 100 के पार पहुंचाया।

विराट का चलाया विजय रथ थमा

धर्मशाला — धर्मशाला वनडे में हार के साथ ही टीम इंडिया का श्रीलंका के खिलाफ लगातार 10 जीत का सफर थम गया। इस तरह विराट कोहली की बिठाई टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में विजय रथ से गिर गई। साथ ही धर्मशाला में रविवार को कई अनचाहे रिकार्ड टीम इंडिया के नाम जुड़े। टीम इंडिया के बनाए 112 रन धर्मशाला में अब तक किसी टीम का सबसे कम टोटल है। वहीं, धर्मशाला में टीम इंडिया की चार मैचों में यह दूसरी हार है।

पूर्व कप्तान धोनी वन मैन आर्मी

धर्मशाला — धर्मशाला वनडे में पूर्व कप्तान धोनी को छोड़कर टीम इंडिया बाकी कोई बल्लेबाज टिक नहीं पाया। ऐसा लग रहा था मानों एक बल्लेबाज के आउट होने के बाद दूसरा कह रहा हो, तू चल मैं आया…। एक समय 16 रन पर पांच और 29 पर सात विकेट गंवाने जैसी खौफनाक स्थिति के बाद टीम इंडिया 50 के पार भी नहीं दिख रही थी, लेकिन एमएस धोनी ने जूझारू 65 रन की पारी खेलकर ओल्ड इज गोल्ड की कहावत सही साबित कर दी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App