विरोध का बजा बैंड…हाउस फुल

By: Jan 29th, 2018 12:05 am

फिल्म पद्मावत देखने को खूब उमड़ी भीड़, नहीं फटका कोई प्रदर्शनकारी

हमीरपुर – पद्मावत को देखने के लिए अंतरिक्ष मॉल हमीरपुर के सिनेमाघरों में काफी भीड़ उमड़ रही है। सिनेमाघरों के बाहर फिल्म देखने वाले दर्शकों में उत्साह तो था, लेकिन मन में एक डर भी बैठा हुआ था। बाहर फिल्म देखने वाले दर्शकों के अलावा खाकी की पहरेदारी माहौल का तनाव बताने के लिए काफी था। विरोध की आशंका को देखते हुए अंतरिक्ष मॉल हमीरपुर में पहले दो दिन पुलिस बल तैनात किया गया था, लेकिन शनिवार को बिना पुलिस कर्मियों के तैनाती के मॉल में मूवी दिखाई गई। पद्मावत मूवी देखकर लौट रहे लोगों का कहना है कि फिल्म में राजपूत समाज की संस्कृति के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है और न ही राजपूत समाज के लिए कोई गलत तथ्य फिल्म में पेश किए हैं।

फिल्म  देखकर मजा आ गया

मनीष पठानिया का कहना है कि पद्मावत फिल्म का विरोध गलत है। संजय लीला भंसाली ने राजपूत समाज को लेकर काफी अच्छी मूवी बनाई है। कुछ लोग फिल्म का गलत विरोध कर रहे हैं, जबकि फिल्म में राजपूत संस्कृति के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है।

फिल्म का विरोध औचित्यहीन है

बंटी पठानिया का कहना है कि पद्मावत फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं दर्शाया गया है, जिससे कि किसी की भावना को ठेस पहुंचे। फिल्म का विरोध औचित्यहीन है। मैं गौर से देखता रहा है कि कौन सा डायलॉग या सीन है, जिसे लेकर देश में इतना बवाल मचाया जा रहा है।

अच्छी फिल्म का बिना वजह विरोध

जगतार ठाकुर का कहना है कि फेंटास्टिक मूवी है। ऐसा लगा कि हम अपना इतिहास करीब से देख रहे हैं। एक अच्छी मूवी को बेवजह विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

तीन घंटे कब बीत गए पता नहीं चला

देवेंद्र शर्मा का कहना है कि फिल्म का विरोध किस बात का है। फिल्म को देखकर तो मुझे तो ऐसा कुछ नहीं लगा। इतनी अच्छी मूवी का विरोध क्यों हो रहा है। तीन घंटे कहां बीत गए पता तक नहीं चला।

खूबसूरती से बनाई है पद्मावत

सुदर्शन सिंह का कहना है कि फिल्म में बेहतरीन डायलॉग है। पद्मावत  के बारे में कुछ नहीं जानते थे, फिल्म देखकर एक साहसी रानी को जान सके। जबरदस्त कहानी है व फिल्म को बहुत ही खूबसूरती से बनाया गया है। शानदारी मूवी है।

राजपूतों की कहां हो रही बुराई

विपिन राणा का कहना है कि इस हिस्टोरियल मूवी को बहुत शानदार ढंग से पर्दे पर उतारा गया है। राजपूतों की आन, बान और शान सब कुछ तो फिल्म में दिखाया है। इसमें राजपूतों की बुराई कहां हो रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App