सर्दियां होती हैं स्टाइल के लिए

By: Jan 28th, 2018 12:12 am

अगर आप अपनी शारीरिक बनावट के हिसाब से स्वेटर नहीं चुन पा रहे हैं,  तो सर्दियों में आप यह चुनाव कर लेंगी। मतलब एक से बढ़कर एक जैकेट, स्वेटर पर्सनेलिटी को चार चांद जो लगाते हैं।

बटन या जिप वाले स्वेटर्स

थोड़े हेल्दी या हैवी पर्सनेलिटी वाले लोगों के लिए बटनदार स्वेटर या जिपर सबसे सुरक्षित विकल्प हैं। इन्हें पहनने से उनका लुक थोड़ा सा स्लिम लगेगा। हां, थोड़ी पतली काया वाले लोग चाहें तो लूज जिपर ट्राइ कर सकते हैं, जो जैकेट जैसा लुक देंगे।

सदाबहार कार्डिगन्स

महिलाएं हों या पुरुष, कार्डिगन्स का समझदारी से चयन करें तो ये हर दौर में फैशनेबल व ग्रेसफुल लगेंगे। खास तौर पर खाकी ट्राउजर या कॉटराय ट्राउजर के साथ ये बेहद स्मार्ट और स्टाइलिश लुक देंगे। बहुत अच्छी पर्सनेलिटी वाले लोगों के लिए यह विकल्प बेहतरीन है।

टर्टल नेक स्वेटर्स

बहुत अधिक ठंड में लंबे गले के यानी टर्टल नेक स्वेटर बहुत ज्यादा इस्तेमाल में आते हैं। ये स्वेटर बहुत अधिक पतले या लंबे गले वाले लोगों के लिए सबसे बेहतरीन विकल्प हैं। आप इन्हें किसी भी सेमीफॉर्मल जैकेट के भीतर भी ट्राई कर सकते हैं। खासतौर पर प्लेन टर्टल लेक स्वेटर जैकेट के साथ पहनने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

गोल गला या क्रू नेक स्वेटर्स

वैसे तो गोल गले के स्वेटर्स सदाबहार होते हैं और इन्हें हर तरह की बनावट वाले लोग पहन सकते हैं फिर भी ये युवाओं पर सबसे ज्यादा फबते हैं। खासतौर पर किसी भी कैजुअल ब्लू जीन्स पर गोल गले के स्वेटर बिलकुल कैजुअल और कन्फर्टेबल लुक देते हैं। बहुत अधिक लंबे और बहुत पतले लोगों के लिए ये सबसे सुरक्षित विकल्प हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App