‘मिस हिमाचल’ बनने के लिए गजब का कंपीटीशन

By: Feb 24th, 2018 12:10 am

नंदा इंस्टीच्यूट ऑफ नर्सिंग में हुआ ऑडिशन,  ऊना की युवतियों में मॉडलिंग के लिए दिखा उत्साह

ऊना —प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा ‘मिस हिमाचल’ 2018 के लिए नंदा इंस्टीच्यूट ऑफ नर्सिंग में ऑडिशन आयोजित किया गया। ‘मिस हिमाचल’ के मंच पर खुद को साबित करने के लिए ऊना की युवतियों में होड़ देखने को मिली। ऑडिशन के लिए सुबह से ही युवतियां ऑडिशन स्थल पहुंचना शुरू हो गई थीं। ऑडिशन का शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्यातिथि डीएसपी हैडक्वार्टर ऊना अशोक वर्मा ने किया। ऑडिशन में नंदा अस्पताल एवं नर्सिंग संस्थान के एमडी डा. एसके नंदा, डा. पीएल नंदा, मिस हिमाचल-2017 श्वेता शर्मा, मॉडल कविता, स्टार इंस्टीच्यूट से विकास शर्मा, शिफाली, जनहित मोर्चा ऊना के अध्यक्ष राजीव भनोट,उपाध्यक्ष बलविंद्र गोल्डी,हिमोत्कर्ष परिषद राज्य कार्यकारिणी सदस्य राजकुमार पठानिया विशेष रूप से उपस्थित थे। ऑडिशन में पंजीकरण के लिए युवतियों की लंबी कतारें लग गई। ऑडिशन में 36 युवतियों ने भाग लिया तथा अपनी प्रतिभा को प्रर्दशित किया। निर्णायक मंडल में ‘मिस हिमाचल’-2017 श्वेता शर्मा, मॉडल कविता युवतियों के हुनर को परखा। आडिशन में युवतियों ने रैंप पर कैटवॉक किया। ऑडिशन के दौरान बालाओं ने रैंप पर कैटवॉक कर निर्णायक मंडल को प्रभावित किया। अपने सिर पर ताज सजाने की चाह लिए युवतियां ऑडिशन देने के लिए पूरे उत्साह से पहुंची।

स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किए अधिकारी

‘मिस हिमाचल’ ऑडिशन में मुख्यातिथि डीएसपी हैडक्वार्टर ऊना अशोक वर्मा, डा.एसके नंदा, डा. पीएल नंदा, स्टार संस्थान के एमडी विकास शर्मा, श्वेता शर्मा, मॉडल कविता, राजीव भनोट, बलबिंद्र गोल्डी, राजकुमार पठानिया को स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित भी किया गया।

युवतियों ने सिगिंग में भी दिखाई प्रतिभा

‘मिस हिमाचल’ में भाग लेने वाली युवतियों ने प्रभावी कैटवॉक के साथ ज्यूरी का दिल जीता। वहीं निर्णायक मंडल की डिमांड पर कई युवतियों ने सिगिंग व डॉसिंग में भी अपनी प्रतिभा दिखाई। युवतियों ने निर्णायक मंडल द्वारा पूछे गए सवालों के भी सटीक उत्तर दिए।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App